कोरोना ने फिर बढ़ाई सरकार की चिंता, दिल्ली में केजरीवाल ने बुलाई आपात बैठक

कोरोना ने फिर बढ़ाई सरकार की चिंता, दिल्ली में केजरीवाल ने बुलाई आपात बैठक

दुनिया भर में एक बार फिर से कोरोना वायरस का खतरा मंडराने लगा है। बता दें कि चीन में कोरोना वायरस की रफ्तार तेज होती हुई दिखाई दे रही है। ऐसे में भारत में भी कोरोना को लेकर चिंता बढ़ गई है। यही कारण है कि केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार एक फिर से सतर्कता बरतते नजर आ रही है। अन्य देशों में कोरोना के बढ़ते स्प्रेड को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक आपातकालीन बैठक बुलाई है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस बैठक में कोरोना से निपटने की तैयारियों पर चर्चा कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार इस बैठक में दिल्ली के सीएम के अलावा दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत स्वास्थ्य मंत्रालय के तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौजूद होंगे। बता दें कि जिस तरह से चीन से कोरोना की भयावह तस्वीरें सामने आ रही है उसने एक बार फिर से पूरी दुनिया को परेशानी में डाल दिया है। ऐसे में केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार काफी सतर्क नजर आ रही है। इस संबंध में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने भी स्वास्थ्य मंत्रालय आला अधिकारियों के साथ बैठक हालात का जायजा लिया।

ऐसे में संक्रमण से झेल रहे देशों से आये लोगों को अब चिन्हित कर उनका कोरोना टेस्ट कराया जाना संभव है। इस विषय में यूपी से लेकर सभी राज्य सतर्कता बरते हुए है और कोरोना के नए वैरिएंट पर काबू पाने का पूर्ण प्रयास कर रहे है।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava