बीएचयू में चिपके प्रधानमंत्री मोदी के विवादित पोस्टर, कांग्रेस ने कहा बना रहे है अयोग्य भारत

बीएचयू में चिपके प्रधानमंत्री मोदी के विवादित पोस्टर, कांग्रेस ने कहा बना रहे है अयोग्य भारत

वाराणसी: जैसे ही चुनाव का समय नजदीक आता है चुनावी तैयारियां और बयानबाजियां तेज़ हो जाती है और यही सब कुछ देखने को मिल रहा है इन दिनों देश के प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जहा अब 2019 के चुनाव को देखते हुए अब सियासत गर्माने लगी है।

पिछले कुछ समय से बनारस का कशी हिन्दू विश्वविद्यालय इन्ही सब राजनैतिक उठापटक का केंद्र बना हुआ है और बीएचयू को ही लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पे तीखे हमले किये है इन्ही सब मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने वाराणसी शहर में जगह जगह विवादित पोस्टर भी चिपकाये है।

कांग्रेस सेवादल के जिलाअध्यक्ष हरीश मिश्रा ने प्रधानमंत्री मोदी पर बीएचयू में अयोग्य भारत का निर्माण करने का आरोप लगया है।

इस पोस्टर का टाइटल है प्रधानमंत्री मोदी जी बीएचयू में “अयोग्य भारत” का निर्माण बंद करो

मामला है बीएचयू में प्रोफेसरों के नियुक्ति को लेकर

पोस्टर में कांग्रेस ने आरोप लगया है की भाजपा और आरएसएस के इशारे पे अयोग्य प्रोफेसरों की नियुक्ति की जा रही है जिससे यूनिवर्सिटी में शैक्षिक गुणवत्ता का स्तर घट रहा है तथा इसकी छवि और गरिमा धूमिल हो रही है।

अपने पोस्टर में कांग्रेस ने लोगो से इसका विरोध करने की अपील की है और कहा गया है की वर्ष 2015 से 2017 214 अयोग्‍य एवं अवैध प्रोफेसरों की नियुक्‍ति वाराणसी सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के कार्यकाल में की गयी है तथा भाजपा पंडित मदन मालवीय के विचारो को ख़त्म करने का प्रयास कर रही है।

प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस सेवादल के सदस्य

कांग्रेस सेवादल के जिलाअध्यक्ष हरीश मिश्रा ने लोगो से अपील की है की वे दिनांक 7, 8 और 9 फरवरी को वाराणसी के लंका चौराहे पे पंडित मदन मोहन मालवीय के प्रतिमा के पास आए और उनके साथ विरोध प्रदर्शन में शामिल हो।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.