ये क्या कह दिया टाइगर ने दबंग के लिए

ये क्या कह दिया टाइगर ने दबंग के लिए

स्टूडेंट ऑफ दी ईयर की सफलता के बाद एक बार फिर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ लोगो के सामने आने वाली है जिसकी शूटिंग फिलहाल मसूरी मे चल रही है।

मसूरी मे जहा एक ओर ख़राब मौसम का कारण फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग मे बाधा पैदा हुई है वही फिल्म के बाकि कलाकार इस ख़राब मौसम भी खूब मौज-मस्ती करते दिखायी पड़ रहे है। फ्री टाइम मे सभी कलाकार मसूरी की वादियों मे कभी फुटबॉल खेल रहे है तो कभी क्रिकेट, इन सब की फोटोज कलाकार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे है।

सोमवार के दिन लालटिब्बा स्थित भाषा स्कूल मे फिल्म यूनिट के सभी लोग शूटिंग के लिए वहा पहुचे पर बारिश ओर तेज हवाओ के ख़राब मौसम की वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी इन सब के बीच अभिनेता टाइगर श्रॉफ और डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने मौसम का खूब आनंद लिया और सेल्फी भी ली।  टाइगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फ़ोटो भी पोस्ट की

वही मंगलवार को टाइगर ने दोपहर के समय ने ट्विटर पर बास्केटबॉल खेलते हुए 10 सेकेंड की वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि आज बास्केटबॉल खेलते हुए बचपन की याद आ गई, बचपन में भी इसी तरह से पैरों के बीच से बॉल को निकालते थे।

टाइगर ने मसूरी के लोगों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां के अधिकतर लोग उन्हीं की कद काठी के हैं। सलमान खान के बारे में सवाल करने पर उन्होंने जवाब दिया कि सलमान भाईजान ग्रेट मेन है।

वही दूसरी तरफ टाइगर स्थानीय हेयर एक्सपर्ट शाहनवाज को बुलवाकर अपना हेयर स्टाइल भी ठीक कराया। शाहनवाज ने बताया कि टाइगर से बात करके उन्हें बेहद खुशी हुई।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.