Sarnath में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों ने रिंगरोड किया जाम

Sarnath में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों ने रिंगरोड किया जाम

वाराणसी: सोमवार की सुबह Sarnath के सिंहपुर गांव के सामने रिंगरोड पर बाइक सवार की मौत कार की चपेट में आने से हो गई। घटना के कारण आक्रोशित ग्रामीणों ने रिंगरोड को जाम कर दिया। कैंट सीओ घटना की जानकारी मिलने पर वहां पहुंचे उनके आश्वासन के बाद जाम खत्म हुआ।

घटनास्थल पर ही हो गई मौत

किसान श्याम नारायण पटेल (46) जो कि मुनारी गांव निवासी था सुबह ही किसी कार्य के चलते सिंहपुर गांव आया हुआ था। वह अपने घर वापस बाइक से जा रहा था जब वह रिंगरोड पार करने लगा तभी वह हरहुआ की ओर से आ रही कार के चपेट में आ गया। जिस कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

कार एवं बाइक में हुई थी जोरदार टक्कर

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार एवं बाइक में इतनी जोरदार टक्कर हुई थी जिस कारण से बाइक सवार खुद को संभल नहीं पाया। वहीं आस-पास उपस्थित रहे लोग तेज आवाज आने की वजह से वहां पर जमा हो गए। इस हादसे के बाद कार में सवार रहे लोग अपनी कार को फरीदपुर गांव के सामने छोड़कर भाग निकले।

तकरीबन आधे घंटे तक ग्रामीणों ने किया जाम

बता दे कि ग्रामीणों द्वारा तकरीबन आधे घंटे तक मुआवजे सहित अंडर पास बनाने की मांग को लेकर जाम किया गया। वहीं तीन थानों के फोर्स भी घटनास्थल पर जा पहुंची। जिसके बाद ग्रामीणों को कैंट सीओ अनिल कुमार सिंह व एसीएम चतुर्थ द्वारा समझाकर जाम खत्म करवाया गया। वहीं मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अज्ञात चालक के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

हम आपको बता दे कि पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मृतक के छोटे भाई कमलेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया। वहीं मृतक के परिजनों में उसकी मृत्यु को लेकर कोहराम मचा हुआ है। मृतक के परिवार में पत्नी मुन्नी देवी सहित बेटा रवि पटेल (19), बेटा राहुल पटेल (20) बेटी सरिता पटेल (18) एवं रीना पटेल (25) है जिसका विवाह हो चुका है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles