आइआइटी बीएचयू की छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोपियों को मिली जमानत, कांग्रेस की महिला विंग ने प्रधानमंत्री को भेजी गई चूड़ियां

आइआइटी बीएचयू की छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोपियों को मिली जमानत, कांग्रेस की महिला विंग ने प्रधानमंत्री को भेजी गई चूड़ियां

वाराणसी। आइआइटी बीएचयू की छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोपी भाजपा पदाधिकारियों की जमानत के खिलाफ जिला/महानगर महिला कांग्रेस, वाराणसी द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। वाराणसी के मैदागिन स्थित कोतवाली के पास डाकघर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चूड़ी भेजकर महिला कांग्रेस की सदस्यों में अपना विरोध दर्ज कराया ।

इस संबंध में जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस अनुराधा यादव व महानगर अध्यक्ष महिला कांग्रेस पूनम विश्वकर्मा ने संयुक्त रूप कहा कि देश में कलंकित घटनाओं के बाद मोदी सरकार दुराचारी को बचाने में लग जाती है। कई दिनों तक एफआईआर नहीं लिखी जाती, जब तक लोग सड़क पर न्याय की गुहार न लगाएं, तब तक कोई कार्रवाई नहीं होती।

बीजेपी सरकार हर बार आरोपी को संरक्षण देती है, जिससे आरोपियों के हौसले बुलंद होते हैं। प्रधानमंत्री जी के संसदीय क्षेत्र में भाजपा के पदाधिकारी बलात्कारी रिहा हो गए है। महिलाओं ने कहा कि प्रधानमंत्री जी हम महिलाओं द्वारा भेजी गई चूड़ी को आप जरूर पहने क्योंकि अब देश की बहन बेटियों को आपसे कोई उम्मीद नहीं है।

आपको बता दें कि आईआईटी बीएचयू परिसर में तीन युवकों ने 1 नवंबर 2023 को एक बीटेक छात्रा से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। 2 नवंबर को छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसको लेकर छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया था।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava

Related articles