सामने आया ऋतिक रोशन का सुपर 30 का फर्स्ट लुक

सामने आया ऋतिक रोशन का सुपर 30 का फर्स्ट लुक

मुंबई: ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म सुपर 30 का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमे वो सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार का किरदार निभा रहे है फिल्म का फर्स्ट लुक देखने में काफी अच्छा लग रहा है और ऋतिक, आनंद कुमार के रोल में काफी जंच भी रहे है।

वैसे तो ऋतिक की पिछली फिल्म काबिल बॉक्स ऑफिस पे कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी थी।

इसलिए ऋतिक को इस फिल्म से काफी उम्मीदे है और इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है यह पहली बार होगा जब ऋतिक किसी बायोपिक में दिखेंगे, फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे है।

आनंद कुमार का किरदार निभा रहे है ऋतिक

इस फिल्म में ऋतिक सुपर 30 के संस्थापक आनन्द कुमार का किरदार निभा रहे है इस फिल्म में वो उनके जीवन से जुड़े स्नघर्षो को बड़े परदे पर दिखाएंगे।
इस फिल्म का फर्स्ट लुक फैंटम फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पे शेयर किया है।
लुक को लेकर कैप्शन दिया गया है “बनारस के पहले पन्नों से. आनंद कुमार के रूप में ऋतिक रोशन।”

अपने नए लुक में ऋतिक घनी दाढ़ी और बिखरे बालो में नज़र आ रहे है जो आनंद कुमार से बिलकुल मिलता-जुलता नज़र आ रहा है जिसको देखकर लगता है ऋतिक ने अपने किरदार को लेकर काफी मेहनत की है।

फिल्म की शूटिंग पटना और बनारस में होनी है और अभी फिल्म के कास्ट को लेकर कोई ख़ास जानकारी नहीं शेयर की गयी. फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे है और फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.