माय नेम इज खान का यह सीन दोबारा शूट करना चाहते हैं करण जौहर

माय नेम इज खान का यह सीन दोबारा शूट करना चाहते हैं करण जौहर

मुंबई: करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म माई नेम इज खान में बॉलीवुड स्टार शाहरुख़ खान व काजोल नजर आये थे। फिल्म रिलीज़ के 8 साल बाद अब फिल्म के निर्देशक करण ने हाल ही में इस फिल्म का बाढ़ वाला सीन दोबारा बेहतर ढंग से शूट करने का इच्छा जताया है।

अमेरिकी राष्ट्रपति से मिलने की अनोखे सफर की है कहानी 9/11 हमले के बाद अमेरिका में रह रहे मुस्लिमों की ज़िंदगी पे आधारित एक अनोखी प्रेम कहानी है माय नाम इज़ खान। इस फिल्म में बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ी शाहरुख़-काजोल नज़र आये थे। फिल्म में इसके अलावा जिमी शेरगिल, विनय पाठक, ज़रीना वहाब का अहम् किरदार है।

अॉटिज्म से जुड़े गाने को लांच करने पहुंचे थे मुंबई

करण जोहर ने मुंबई में अॉटिज्म से जुड़े गाने को लांच करते हुए इच्छा ज़ाहिर करते हुए कहा कि, वह फिल्म माय नेम इज खान में हरिकेन यानि बाढ़ वाला सीन दोबारा शूट करना चाहते हैं। करन ने कहा कि, वे इस फिल्म को लेकर बहुत गर्व महसूस करते हैं और दोबारा मौका मिला तो वह बाढ़ वाला बेहतर ढंग से सीन शूट करेंगे। आपको बता दे कि करण इस 15 मिनट वाले सीन को दोबारा शूट कर एक नए अंदाज में पेश करना चाहते हैं।

…और अच्छी बात तो यह है कि मुंबई में अॉटिज्म से पीड़ित 6 बच्चो ने इस गाने को रिकॉर्ड किया था, जिसे यशराज फिल्म्स के माधयम से इस गाने का वीडियो बनाकर करण जोहर के हाथो से लांच करवाया गया। इस मौके पर करण जोहर ने यह भी कहा कि वो भी बचपन में अॉटिज्म से तो नहीं लेकिन किसी और प्रकार की बीमारी से पीड़ित थे, जिसकी वजह से वह लोगो से मिलने जुलने में हिचकिचाते थे। इसलिय वह उन बच्चो की तकलीफ को बहुत अच्छे से महसूस कर सकते हैं।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.