तब्बू नहीं बन पायी कभी भी सलमान की प्रेमिका

तब्बू नहीं बन पायी कभी भी सलमान की प्रेमिका

बॉलीवुड की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री और अपने ज़माने की जानी – मानी अदाकारा तब्बू एक बार फिर से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान संग भारत में नजर आएँगी ऐसी खबरें आ रही हैं।

जी हां एक बार फिर से तब्बू सलमान खान संग नजर आएँगी पर इस बार भी वह सलमान खान की प्रेमिका के रूप में नजर नहीं आ पाएंगी। हम आपको बता दे कि इससे पूर्व में तब्बू तीन फिल्मो में सलमान खान संग नजर आयी थी पर किसी भी फिल्म में वह सलमान खान की प्रेमिका न बन सकी। वह उनके अपोजिट कास्ट नहीं हो पायी। तब्बू का फ़िल्मी सफर सलमान खान से 10 वर्ष बड़ा है अर्थात वह सलमान खान से बॉलीवुड इंडस्ट्री में 10 वर्ष सीनियर है।

तब्बू फिल्म जीत में सलमान संग नजर आई थी। इस फिल्म का निर्देशन राज कंवर ने किया था पर इस फिल्म में सलमान खान की हीरोइन करिश्मा कपूर बनी थी। वही दूसरी तरफ फिल्म हम साथ साथ हैं में भी तब्बू सलमान संग तो थी पर वहां भी सलमान खान की जोड़ीदार की रूप में वह नहीं आ पायी इस फिल्म में सलमान खान की हीरोइन सोनाली बेंद्रे बनी और तब्बू की जोड़ी मोहनीश बहल के साथ बनी। इसके बाद सलमान खान के संग अंतिम पर फिल्म जय हो में तब्बू आयी पर यहाँ तो हद्द ही हो गयी इस फिल्म मी तब्बू सीधे सलमान खान की बहन का रोल अदा करते हुए नजर आयी।

हम आपको बता दे कि सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे दमदार अभिनेता है जिनकी हीरोइन बनने का सपना हर अभिनेत्री देखती ही है तब्बू बहुत अच्छी अभिनेत्री होने के बाद भी हर बार सलमान संग उनके हीरोइन बनने का मौका अपने हाथ से खो बैठती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह बॉलीवुड में बाकि दोनों खानो शाहरुख़ और आमिर की हीरोइन के रूप में उनके संग भी काम नहीं कर पायी हैं।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.