गोदौलिया बैंक शाखा में लगी भीषण आग मौके पर पुलिस व दमकल की 10 गाड़ियां पहुंची

गोदौलिया बैंक शाखा में लगी भीषण आग मौके पर पुलिस व दमकल की 10 गाड़ियां पहुंची

मशहूर शहर बनारस में सोमवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ हैं। यह हादसा गोदौलिया चौराहे से दस कदम अंदर स्थित एक बिजनेस माल में मौजूद कोटक महिन्द्रा बैंक की शाखा में भयानक आग लगा हैं। यह आग करीब 5 बजे के बाद लगी थी। आग देखकर वहां मौजूद लोगों ने पुलिस और फायर सर्विस को फोन किया। मौके पर सीओ स्नेहा तिवारी और कई थानों की फ़ोर्स के साथ साथ दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। आग इतनी बढ़ गई थी। जिसे देखकर पुलिस ने अगल बगल के मकानों को खाली करा दिया था। अभी भी बैंक से धुंआ निकल रहा है। आग की वजह से माल में बहुत कुछ नुकसान हुआ।

बता दें कि केसीएम बिजनेस माल में कई बैंको की शाखाएं हैं। इनमे से एक कोटक महिंद्रा बैंक की शाखा में आज तड़के सुबह आग लग गयी। आग देखकर वहां मौजूद लोगों ने पुलिस और फायर सर्विस को फोन किया। फायर सर्विस के अधिकारी ने बताया कि आग की सूचना हमें मिली जिसपर हम यहां पहुंचे हैं। आग काफी बड़ी थी। जिसे कंट्रोल कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आग मुख्यतः कोटक महिंद्रा बैंक में ही लगी इसके अगल बगल कर्नाटक बैंक भी है। उसे भी हम खोलकर देख रहे हैं। वहीं आग लगने के पीछे उन्होंने शार्ट सर्किट होना बताया है।

इस सम्बन्ध में प्रत्यक्षदर्शी खुर्शीद अहमद ने बताया कि सुबह एका एक बैंक से आग की लपट निकलने लगी और साथ में धुंआ भी हमने पुलिस को सूचना दी। उसके बाद फायर ब्रिगेड आया तो हम उसे पीछे मैदान में ले आये। आग को देखते हुए पुलिस ने हमारा घर भी खाली करवा दिया है। खुर्शीद ने बताया कि किसी के पास मेन गेट की चाभी नहीं थी। इसलिए इतनी देर लगी आग बुझाने में और आग से हुए नुक्सान का आकलन किया जा रहा है। और मौके पर बैंक कर्मी मौजूद हैं।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.