गर्मियों में इन ड्रेस को पहन कर दिखे स्टाइलिश और कम्फ़र्टेबल

गर्मियों में इन ड्रेस को पहन कर दिखे स्टाइलिश और कम्फ़र्टेबल

गर्मियां आते ही लोग गर्मी – गर्मी करने लगते है। गर्मियों में जहां हमे अपने खान – पान का ध्यान रखना पड़ता है। वही अपने पहनावे का भी विशेष ध्यान रखना पड़ता ही है। हम चाहते है की हम गर्मी में ऐसे कपडे पहने जो कि जहां आरामदायक हो वही ट्रेंडी एवं कूल लुक भी दे। इसके लिए आज हम लड़कियों को बताने जा रहे वह ड्रेस जिनको पहनकर आप आरामदायक तो महसूस करेंगे ही साथ ही कूल भी देखेंगी। काफी बार लोगो को यह पता नहीं होता है कि वह कैसे ड्रेस पहने ऐसे में वह उन ड्रेस को पहनकर निकल जाते है जो कि त्वचा संबंधित परेशानी का सबब बन जाते है। तो चलिए हम बता देते है वह ड्रेस जिनको पहनकर आप कूल एवं आरामदायक दोनों ही महसूस करेंगी…

– आप गर्मियों में शार्ट ड्रेस पहन सकती है जो कि आपके घुटनो से थोड़ा सा ऊपर हो यह देखने में तो आपको कूल एवं स्टाइलिश सेलिब्रिटी जैसा लुक देगीआप इसके साथ हाई हिल्स कि सैंडिल कर्री करे तो आप ज्यादा अच्छी लगेंगी।

– आप इन गर्मियों में कूल और कम्फर्टेबल दिखने के लिए प्लाजो एवं कुलाटस आदि के साथ में शार्ट टॉप पहने अच्छा महसूस करेंगी साथ ही स्टाइलिश भी।

– आप चाहे तो इन गर्मियों में खुद को स्टाइलिश के साथ कूल दिखने के लिए लॉन्ग स्कल्ट के साथ क्रॉप टॉप पहन सकती है।

– आप इन गर्मियों में कॉटन के कुर्ते एवं मैक्सी ड्रेस को भी पहन सकती है जो की हर जगह के लिए उपयुक्त होने के साथ ही आरामदायक भी है।

– यदि आप किसी पार्टी में जाने का मन बना रही है तो आप शार्ट टॉप के साथ जींस की जगह ट्यूब स्कल्ट पहन सकती है है जो की आपके लिए आरामदायक होने के साथ ही स्टाइलिश भी है जिससे आप पार्टी में लगा देंगी चार चांद।

उम्मीद है इन ड्रेस को ट्रई कर आप इन गर्मियों में भी लूट सकती है सबकी वाहवाई।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.