अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती की मौत पर अजय राय ये क्या बोल गए?

अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती की मौत पर अजय राय ये क्या बोल गए?

बहुजन समाज पार्टी के सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली लड़की की मंगलवार यानी 24 अगस्त को मौत हो गई। दिल्ली के एक अस्पताल में युवती की इलाज के दौरान ही मौत हो गई है। वाराणसी से कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता अजय राय ने इस मामले पर बयान दिया है कि “मैं इस घटना की निंदा करता हूं। किसी को भी इस तरह के कदम नहीं उठाने चाहिए।”

न्यूज़ बकेट के साथ बातचीत में अजय राय ने कहा कि “इस तरह का कोई भी निर्णय नहीं लेना चाहिए बच्चों को। लेकिन पीड़िता ने जो आरोप लगाया है कि उन्होंने मदद मांगी लेकिन हमें मदद नहीं मिला वो सरासर गलत है।” अजय राय ने कहा कि “हमसे कभी पीड़ित पक्ष की ओर से, उनके परिवार की ओर किसी ने भी कभी सम्पर्क नहीं किया था।”

उनसे जब पूछा गया कि क्या किसी जनप्रतिनिधि या रसूखदार व्यक्ति के खिलाफ आवाज उठाना खुद का जीवन दांव पर लगाना है? तब अजय राय ने कहा कि “कोई रसूखदार व्यक्ति हो या सांसद, विधायक हो लेकिन इस उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में उसी व्यक्ति की मदद हो पा रही है जो किसी न किसी तरह से भाजपा को मदद पहुंचाते हैं। फिलहाल मायावती जी और बसपा पूरी तरह से भाजपा के साथ है।”

उन्होंने आरोप लगाया है कि बसपा की मदद करने का नतीजा है कि भाजपा सरकार के इशारे पर प्रशासन ने पीड़िता का साथ नहीं दिया। अजय राय ने कहा कि अगर अभी भी पीड़िता के परिवार को किसी भी तरह के मदद की आवश्यकता होगी उसके लिए हमलोग खुलकर खड़े रहेंगे

बता दें कि 16 अगस्त को दिल्ली में सर्वोच्च न्यायालय के बाहर बसपा सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की और उसके एक साथी लड़के ने खुद को आग लगा लिया था। अदालत के बाहर मौजूद लोगों और सुरक्षाकर्मियों ने मौके पर दोनों को आग से बचा लिया था। आनन-फानन में दोनों को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया था।डॉक्टरों के मुताबिक युवती का शरीर लगभग 85 फीसदी जल गया था जबकि युवक का शरीर लगभग 65 फीसदी जल गया था। बीते शनिवार को साथी लड़के की मृत्यु हो गई थी। अब आज युवती की भी मौत हो गई।


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें। 

Vikas Srivastava