कान्‍स फिल्म फेस्टिवल मे दिखा बॉलीवुड अभिनेत्रियों का जलवा

कान्‍स फिल्म फेस्टिवल मे दिखा बॉलीवुड अभिनेत्रियों का जलवा

फिल्म फेस्‍ट‍िवल 2018 का आगाज हो चुका है। 8 से 19 मई तक 71 वें वार्षिक कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल का आयोजन होना है। हर बार की तरह इस बार भी कान्‍स को लेकर पूरा बॉलीवुड उत्साहित है।

गुरूवार को कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल मे कंगना रनौत रेड कारपेट पर दिखी तो वही दीपिका पादुकोण की भी कुछ फोटोज वहा से सामने आई, पिछले कई सालो से बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल मे अपनी जबरदस्त उपस्थित दर्ज करायी है और बॉलीवुड का नाम रोशन किया है।

खबरों की माने तो इस बार कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल मे इस साल ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत कान्‍स में जलवा दिखाने को तैयार हैं।

पहली बार हुआ जब कंगना कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल में रेड कारपेट पर चली और अपने गजब के आत्मविश्वास और अपनी ऑउटफिट से लेकर अदाए, सब से लोगो को अपना कायल कर दिया और ढ़ेरो सुर्ख़िया बटोरी। कंगना ने ज़ुहैर मुराद की आउटफिट पहन रखी थी।

इस साल भारत की तरफ से फ़िल्म ‘मंटो’ कान्स में दिखाई जाएगी और बाकि देशो की भी बहुत सी फिल्मे होंगी और भी अभिनेत्रिया रेड कारपेट पर चलते हुए दिखाई देंगी। गुरुवार को ही दीपिका भी रेड कारपेट पर दिखी दीपिका ने भी अपनी चमक से चार चाँद लगाये। एक कमाल की बात तो ये रही की उन्होंने भी ज़ुहैर मुराद का ही आउटफिट पहन रखा था।

इनके अलवा अभिनेत्री हुमा कुरैशी और मल्लिका शेरावत भी कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल में अपना जलवा बिखेरते नजर आई। मल्लिका का ये नौवां वर्ष था जब उन्होंने कान्‍स मे अपनी उपस्थित दर्ज की।

कंगना और दीपिका को लगातार सोशल मीडिया पर उनके स्टाइल को लेकर कमेंट आ रहे हैं। सभी अभिनेत्रिया अपना जलवा दिखाने मे सफल रही।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.