वाराणसी में किन्नरों ने किया नंगा नाच, साथी की हत्या पर भड़के

वाराणसी में किन्नरों ने किया नंगा नाच, साथी की हत्या पर भड़के

वाराणसी। बीते 2 दिनों से गायब किन्नर साथी की लाश मिलने के बाद किन्नरों ने मिर्जामुराद हाईवे के पास हंगामा किया। पुलिस चौकी के सामने हाईवे पर ही अपने कपड़े उतारकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो किन्नरों ने पथराव किया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने किसी तरह मामले को शांत किया।

दरअसल दो दिन से लापता 22 वर्षीय किन्नर का शव बुधवार को कुएं में मिला। जानकारी के अनुसार रोहनिया थाना क्षेत्र के खनाव गांव निवासी चंदन उर्फ चांदनी नामक किन्नर नाचने गाने का काम करता था। 14 सितंबर की रात शहनाज नामक एक साथी किन्नर एक प्रोग्राम के लिए रखौना स्थित एक ढाबे पर गया था। दो दिन बीत जाने के बाद जब चंदन का कोई पता नहीं चला तो उसके भाई श्याम पटेल सहित दर्जनों किन्नरों ने कछवा बाजार थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

लाश मिलने की सूचना मिलते ही किन्नरों के समूह ने मिर्जामुराद बाजार में हंगामा शुरू कर दिया। किन्नरों ने कपड़े उतार कर प्रदर्शन किया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही किन्नर की मौत का पता चल सकेगा। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज से सुराग खोजने की कोशिश में जुट गई है।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *