मशहूर गायक-संगीतकार बप्‍पी लहिरी ने जुहू के क्रिटिकेयर अस्पताल में ली आखिरी सांसे 

मशहूर गायक-संगीतकार बप्‍पी लहिरी ने जुहू के क्रिटिकेयर अस्पताल में ली आखिरी सांसे 

नए साल के शुरू होते ही बुरी खबरों का सिलसिला शुरू हो गया है। भी देश स्वर कोकिला लता मंगेशकर जी के निधन के शोक से उभर नहीं पाया था की अब गायक-संगीतकार बप्‍पी लहिरी के निधन की खबर आगयी। मशहूर और लोकप्रिय गायक-संगीतकार बप्‍पी लहिरी का बुधवार यानी आज निधन हो गया। वह कुछ समय से बीमार थे और ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया के कारण मुंबई के जुहू के क्रिटिकेयर अस्पताल में उनकी मृत्यु हो गई। 69 वर्ष की उम्र में वह दुनिया को अलविदा कह गए। पीएम नरेंद्र मोदी, अभिनेता अजय देवगन और अक्षय कुमार और संगीतकार एआर रहमान सहित जीवन के सभी क्षेत्रों की हस्तियों ने लाहिड़ी को श्रद्धांजलि दी। 

डॉक्टरों से मिली जानकारी अनुसार बप्‍पी लहिरी को जनवरी में सीने में संक्रमण और ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया के लिए अस्पताल लाया गया था। वह यहां 29 दिनों तक भर्ती रहे, जिसमें 18 दिन वे आईसीयू में थे। 14 फरवरी सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई। वह करीब डेढ़ दिन घर पर रहे , फिर उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और उनके परिवार ने डॉक्टर्स को फोन किया, जिसके बाद एम्बुलेंस के द्वारा उन्हें मंगलवार को रात करीब 11.30 बजे हॉस्पिटल लाया गया। उनकी हालत बहुत गंभीर बनी हुई थी। डॉक्टर्स के अथक प्रयासों के बाद भी आखिरकार मंगलवार की रात लगभग 11.40 – 11.45 बजे उनका निधन हो गया।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Priyanshi Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published.