द सोल टॉक साहित्यिक संस्था द्वारा काशी काव्य गोष्ठी का हुआ भव्य आयोजन 

द सोल टॉक साहित्यिक संस्था द्वारा काशी काव्य गोष्ठी का हुआ भव्य आयोजन 

द सोल टॉक साहित्यिक संस्था द्वारा वाराणसी के बनाना लीफ रेस्टोरेंट में काशी काव्य गोष्ठी का भव्य आयोजन हुआ। इस आयोजन में वाराणसी और देश के दूसरे शहरों से आए हुए प्रतिभाशाली युवा कवि और कवयित्री ने अपनी कविता और गीतों की प्रस्तुति दी। इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में आईईएस ऑफिसर  रणविजय मौजूद रहे। जो डीएलडब्ल्यू में पोस्टेड हैं। इसके अवाला नीतू शुक्ला , पल्लवी पांडेय , प्रियरंजन पांडेय , अम्बरीश ठाकुर , वैभव शर्मा आदि अतिथि की भूमिका में रहे। 

कार्यक्रम में क्रांतिकारी गोविंद, अनुराग पांडेय, आदित्य नायक, अक्षय शर्मा, अभिषेक चौबे विमुक्त, कृति चौबे, ग़ज़लकार केसरी, आयुष कश्यप, गौतम राज, रजनीश, स्वप्निल नील, रत्नावत रितेश, सुधांशु, प्रदीप तिवारी, विकास रावल, आकाश आदि कवियों में प्रस्तुति दे करके दर्शकों का मन मोह लिया। 

द सोलटॉक संस्था भारत के 50 से भी अधिक शहरों में 400 से भी अधिक कार्यक्रम करवा चुकी है और क़रीब 20 हजार कलाकार इनसे जुड़े है। इन दिनों देश के तमाम साहित्यिक कार्यक्रमों में द सोलटॉक की भागीदारी निरंतर रही है और कई नामचीन कलाकार – अजहर इक़बाल, अमन अक्षर आदि भी अपनी सहभागिता देते है। इस अवसर पर द सोलटॉक के फाउंडर आशीष द्विवेदी ने सबको धन्यवाद ज्ञापित करते हुए संस्था और साहित्य के प्रति प्रेम बनाये रखने का आग्रह किया और बनाना लीफ रेस्टोरेंट का विशेष सहयोग के लिए धन्यवाद व्यक्त किया। 

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava