नागिन-3 का ट्रेलर रिलीज़ हॉट करिश्मा तन्ना होंगी अभिनेत्री

अपने दो भाग की अपार सफलता के बाद एक बार फिर हम देख सकेंगे नागिन-3। जी हाँ नागिन-3 का पहला ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है जिसका फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। नागिन-3 में रजत टोकस नाग एवम् करिश्मा तन्ना नागिन की भूमिका में है।

आपको बताते चले की कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर ‘नागिन-3’ का प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो के प्रारम्भ में चांदनी रात में रजत टोकस नाग और करिश्मा तन्ना नागिन के रूप में रोमांस करते नज़र आ रहे है। नागराज बने रजत टोकस और नागिन बनी करिश्मा तन्ना चांदनी रात होने पर अपने इंसानी रूप में आ जाते है और एक दूसरे के प्यार में खो जाते है कि उसी समय कुछ लड़के वह आ जाते है और वो नागराज को मार डालते है और नागिन का बलात्कार कर देते है।

इन सब के बाद अभिनेत्री अनीता हसनंदानी की एंट्री होती है। प्रोमो के अनुसार करिश्मा तन्ना उन लडको से अपने साथ हुए बलात्कार का बदला लेने के लिए कभी अनीता हसनंदानी का रूप लेती है तो कभी सुरभि ज्योति जबकि पहले प्रोमो में भी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति के लुक का खुलासा नहीं किया गया है।

हम आपको बता दे एकता कपूर के नागिन -3 के इस प्रोमो को देख के आपको राजकुमार की फिल्म ‘नागिन’ और ‘जानी दुश्मन-एक अनहोनी कहानी’ की याद आ जाएगी। प्रोमो के अंत में तीनो नागिनो को दिखाया गया है जो इस शो में है। नागिन -3 के प्रोमो में ‘तेरे संग प्यार मैं…’ गाने की ट्यून भी रखी गई है।

अब देखना ये होगा की “नागिन-3” पहले दो सीजन की सफलता को एक बार फिर दोहरा पाती है या नही।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.