ओम प्रकाश ने अखिलेश यादव के जीत का किया दावा, भाजपा सरकार पर जमकर लगाए आरोप

ओम प्रकाश ने अखिलेश यादव के जीत का किया दावा, भाजपा सरकार पर जमकर लगाए आरोप

वाराणसी मंगलवार को वाराणसी के मोहनपुर बीरापट्टी गांव में पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर। यहाँ मीडिया से बात करते हुए अपने बयान में ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार पर जमकर तंज कसा। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों और आम आदमी को समस्या से निजात दिलाने के लिए हमने मोर्चा बनाया है और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विश्वनाथ मंदिर इसलिए बनाया गया है ताकि गुजराती वहां बिजनेस कर सकें। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी और योगी के रैली में लोगों को पैसा देकर बुलाया जाता है और सरकारी गाड़ियों का इस्तेमाल होता है।

साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव की जीत का दावा करते हुए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की चुनाव में सक्रियता को लेकर कहा कि वह मेहनत कर रही हैं। लेकिन, उनका संगठन धरातल पर नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी का भी उत्तर प्रदेश में बुरा हाल है और, भाजपा से जनता निजात चाह रही है। उन्होंने कहा कि जनता के पास विकल्प में अपना दल की कृष्णा पटेल, पल्लवी पेटल, प्रेम सिंह प्रजापति, ओपी राजभर हैं। ऐसे में प्रदेश की जनता के सामने एक ठोस विकल्प के तौर पर सपा अध्यक्ष और उनका गठबंधन है। साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने हर जगह जनता का अथाह समर्थन मिलने की बात भी कही।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Priyanshi Srivastava