पहली बार संजू के पोस्टर में रणबीर संग दिखीं सोनम कपूर

पहली बार संजू के पोस्टर में रणबीर संग दिखीं सोनम कपूर

सुप्रसिद्ध अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म’संजू’इन दिनों खास रूप से चर्चा में है। हर तरफ फिल्म को लेकर के ही बाते चल रही है।

जी हां फिल्म को लेकर अभिनेता रणबीर कपूर चर्चा में बने हुए है। फिल्म ‘संजू’ अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। अब तक फिल्म के असंख्य पोस्टर के साथ एक टीजर भी रिलीज हो चुका है। फिल्म के हर पोस्टर में संजय दत्त के अर्थात रणबीर कपूर के अलग – अलग रूप को दिखाया गया है।

अब संजू का एक और पोस्टर रिलीज हो गया है। जिसको ‘संजू’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया है वा उन्होंने इस पोस्टर के साथ लिखा है कि ‘संजू’ की लव स्टोरी की एक तस्वीर, संजू का ट्रेलर आउट होने में केवल पांच दिन ही बाकी है।’फिल्म का यह पोस्टर काफी अलग है क्योंकि इसमें रणबीर कपूर संग सोनम कपूर भी नजर आ रही है।

हम आपको बताते चले की इससे पहले आये सारे पोस्टर में सिर्फ रणबीर को ही दिखाया गया था पर यह ही फिल्म का पहला ऐसा पोस्टर है जिसमें रणबीर के अलावा फिल्म की अभिनेत्री सोनम को भी दिखाया जा रहा है।

फिल्म संजू 29 जून 2018 को रिलीज होगी।फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर ने संजय दत्त के हाव भाव से लेकर कपडे और अंदाज़ सब कुछ कॉपी किया हुआ है फिल्म संजू में रणबीर कपूर और सोनम कपूर के अलावा अन्य कलाकार के तौर पर मनीषा कोइराला और परेश रावल जैसे प्रसिद्ध कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की सफलता की उम्मीद अभी से लगायी जा रही है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.