सपा नेता नरेश उत्तम पटेल ने भाजपा सरकार पर बोला हमला, ओमप्रकाश राजभर पर दिया बड़ा बयान

सपा नेता नरेश उत्तम पटेल ने भाजपा सरकार पर बोला हमला, ओमप्रकाश राजभर पर दिया बड़ा बयान

नरेश उत्तम पटेल ने वाराणसी में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया।

प्रेस कांफ्रेंस में नरेश उत्तम पटेल ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने सरकार की नीतियों की बखिया उधेड़ दी।

उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के मुद्दों और राजनीतिक दलों के साथ होने वाले गठबंधन पर भी अपनी बात कही।

प्रेस कांफ्रेंस में नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि “हम हर आदमी के उत्पीड़न का मुद्दा उठाते हैं। हम समाजवादी लोग हैं।”

उन्होंने कहा कि “समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लोकसभा में जातीय जनगणना का मुद्दा उठाया था। हमलोग इसके समर्थन में हैं। ये हमारी हमेशा मांग रही है कि जाति जनगणना हो और उस हिसाब से सभी को हिस्सेदारी मिले।”

उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य नरेश उत्तम पटेल ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि “महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, स्वास्थ्य, किसानों के फसल की लूट, विद्यार्थियों के साथ नाइंसाफी और कुटीर उद्योगों को बढ़ावा न देना हमारी पार्टी के प्रमुख मुद्दे होंगे।”

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने गठबंधन के सवाल पर कहा कि ” जो भी अखिलेश यादव को नेता मानेगा और उनकी विचारधारा से सहमत होगा, उसे समाजवादी पार्टी साथ लेगी। बड़ी पार्टियों की जगह छोटी पार्टियों से ही सपा का गठबंधन होगा।”

नरेश उत्तम पटेल से ओम प्रकाश राजभर के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश राजभर जब भी बात करना चाहें वह कर सकते हैं।


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें। 

Vikas Srivastava