सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म घिरी विवादों में, रोकनी पड़ी केदारनाथ की शूटिंग

सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म घिरी विवादों में, रोकनी पड़ी केदारनाथ की शूटिंग

सुशांत राजपूत की आने वाली फिल्म केदारनाथ की शूटिंग विवादों में आने से रुक गयी है। इस फिल्म से उन्हें बहुत उम्मीदें थी पर यह फिल्म विवादों में घिर गयी है और फिलहाल इसकी शूटिंग रोकनी पड़ी है। इसके साथ ही करन जौहर निर्देशित उनकी नयी फिल्म ड्राइव की रिलीज़ डेट भी टल गयी है।ऐसा लगता है सुशांत सिंह राजपूत का टाइम ठीक नहीं चल रहा है।

हालाँकि उनकी अपकमिंग मूवी ड्राइव की नयी रिलीज़ डेट तय हो गयी है, पहले यह फिल्म होली में रिलीज़ होने वाली थी पर अब फिल्म 7 सितम्बर 2018 को रिलीज़ होगी। करन जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत ने इसके एक गाने की शूटिंग की थी और इस गाने की शूटिंग इसराइल में हुई थी। फिल्म में शुशांत के ऑपोज़िट जैकलीन हैं और इस फिल्म को तरुण मनसुखानी ने डायरेक्ट किया है।

https://twitter.com/karanjohar/status/963740867432472581

मिली जानकारी के अनुसार ड्राइव रयान गोसलिंग की फिल्म ड्राइव की रीमेक है हलाकि सुशांत ने इस बात से इंकार किया है। फिल्म में स्लिम लगने के लिए सुशांत ने काफी मेहनत की है, उन्होंने स्पेशल डाइट फॉलो की और अपना वज़न 7 किलो तक घटाया है। यह करन जौहर और फॉक्स स्टार की साथ में पहली फिल्म है और सुशांत को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदे है अब ये तो वक्त ही बताएगा की उनकी ये फिल्म आखिर बॉक्स ऑफिस पे कोई कमाल दिखा पायेगी या नहीं।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.