Sonbhadra में दरोगा ने की आत्महत्या, गश्त से लौटकर सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

Sonbhadra में दरोगा ने की आत्महत्या, गश्त से लौटकर सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

वाराणसी: आज तड़के Sonbhadra जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली परिसर में सर्विस रिवाल्वर से हिन्दुआरी चौकी प्रभारी सुजीत मिश्रा ने स्वयं को गोली मार ली। वह प्रयागराज के नवाबगंज के मूल निवासी थे। मृतक आश्रित पर उनको वर्ष 2016 में नौकरी मिली थी। मंगलवार को यानी की आज सुजीत का जन्मदिन भी है। उनका विवाह हो चुका है एवं उनको एक पुत्री है।

एसपी व एएसपी ने लिया घटनास्थल का जायजा

हम आपको बता दे कि मामले के संबंध में घटनास्थल का जायजा एसपी किरीट राठौड़ व एएसपी अवधेश सिंह द्वारा लिया गया। जिला अस्पताल के मोर्चरी में शव को पुलिस ने रखवा दिया है। मृतक के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। जानकारी के अनुसार सोमवार की रात सुजीत मिश्रा अपने हमराहियों के संग गश्त पर निकले थे।

प्रयागराज में रहते है मृतक चौकी प्रभारी के परिजन

फिर वह अपने आवास पर तकरीब चार बजे लौट आए। जबकि यहां वो अकेले रहते थे और उनका परिवार प्रयागराज में रहता है। उन्होंने आवास पर लौटकर अपना कमरा अंदर से बंद कर लिया एवं सर्विस रिवाल्वर से कनपटी पर स्वयं को गोली मार ली।

चौकी प्रभारी अपनी वर्दी में खून सने मिले

जैसे ही गोली चलने की आवाज हुई वैसे ही बगल के कमरे में सो रहे पुलिसकर्मियों की नींद खुल गई और वह सुजीत के कमरे के पास दौड़कर पहुंचे तो पाया कि दरवाजा अंदर से बंद था। जब उन्होंने अंदर का दरवाजा तोड़कर देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि अपनी वर्दी में चौकी प्रभारी सुजीत मिश्रा खून से सने पड़े मिले।

आननफानन में पहुंचाया गया अस्पताल

उनकी उस हालत को देखकर पुलिसकर्मियों ने आननफानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। ज्ञात करावा दे कि 2015 में सुजीत (29) पुत्र स्व प्रभाकांत मिश्र उप निरीक्षक बने थे। उनकी पहली पोस्टिंग ट्रेनिंग के बाद दुद्धी कोतवाली में हुई। जिसके बाद 30 मार्च 2018 को रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में उनको उपनिरीक्षक की जिम्मेदारी मिली। वहीं हिंदूवारी चौकी इंचार्ज की जिम्मेदारी अभी हाल ही में उन्हें मिली थी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles