कांग्रेस का भाजपा पे तीखा तंज कहा, भगवान बैठे है तम्बू में और भाजपा ने खुद के लिए बनाया आलीशान कार्यालय

कांग्रेस का भाजपा पे तीखा तंज कहा, भगवान बैठे है तम्बू में और भाजपा ने खुद के लिए बनाया आलीशान कार्यालय

वाराणसी: रविवार को जिला एवं महानगर कांग्रेस कमेटी के द्वारा संयुक्त रुप से लहुराबीर स्थित चंद्रशेखर आजाद पार्क में सत्याग्रह किया गया जिसमें विभिन्न जनसमस्याओं एवं सुविधाओं को लेकर कांग्रेस ने सड़क, सीवर, सफाई और यातायात के मुद्दो पे  सरकार पर जबरदस्त हमला बोला। इस मौके पर पूर्व विधायक अजय राय ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर भी जमकर कटाक्ष किए और कहा कि मंदिर की जगह भाजपा ने अपने कार्यालय का लोकार्पण कर दिया।

वाराणसी में कांग्रेस की तरफ से भाजपा सरकार पर तीखे हमले करते हुए पूर्व विधायक अजय राय ने कहा बैंक लूट और घोटाले पर प्रधानमंत्री नहीं बोलेंगे क्योंकि चुनाव आ रहे हैं, और जल्दी श्मशान कब्रिस्तान पर उतर आएंगे। अजय राय ने कहा कि काशी की जनता सड़क और स्वच्छ पेयजल को तरस रही है, और हमारे बहुराष्ट्रीय प्रधानमंत्री खुद की मार्केटिंग में लगे हुए हैं बनारस शहर एक तरफ जहां जाम से जूझ रहा है वहीं दूसरी तरफ शहर में साफ-सफाई और अन्य बुनियादी समस्याएं भी बनी हुई हैं।

जिलाअध्यक्ष बोले पीएमओ कार्यालय तक में नहीं आ रहा है पानी

इन सब समस्याओं पर ध्यान न देकर आयातित सांसद मोदी जी अपने अतीत आयातित मेहमानों के संग गंगा किनारे ऐतिहासिक भवनों को ध्वस्त करने की तैयारी में है। सभा को संबोधित करते हुए जिलाअध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने कहा काशीवासियों को छोड़िए अब तो पीएमओ कार्यालय में भी पानी नहीं आ रहा है। जिलाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रश्न पूछते हुए कहा कि पानी की टंकी जो सरकार द्वारा बनाई गई हैं, वह भी अब रिस रही हैं जिससे सरकार के कामो का कच्चा चिट्ठा सबके सामने है।

बनारस शहर में कमीशनखोरी और सस्ती लोकप्रियता के लिए सरकार पानी की जगह गैस पाइपलाइन से गैस पहुंचाने के नाम पर शहर के सड़को का बेड़ागर्क कर दिया है। एक तरफ जहां सरकार स्मार्ट सिटी बनाने की बड़ी – बड़ी बाते करती है, वह तो कोसो दूर है बल्कि शहर की मूलभूत सुविधाएं भी नष्ट कर दी गई है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.