प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर किया पलटवार

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर किया पलटवार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों पर हमला किया कि कांग्रेस ने प्रवासियों को महाराष्ट्र छोड़ने के लिए मुफ्त ट्रेन टिकट दिया, जिससे पंजाब, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में कोविड का प्रसार हुआ। साथ ही पाना जी पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, कांग्रेस नेता ने कहा, “जिन लोगों को उन्होंने छोड़ दिया था, जिनके पास अपने घर लौटने का कोई रास्ता नहीं था, जो पैदल वापस आ रहे थे – क्या वह चाहते थे कि कोई उनकी मदद न करे? मोदी जी क्या चाहते थे? ? वह क्या चाहता है?

प्रियंका गाँधी ने पीएम मोदी द्वारा कोविड के दौरान की गयी रैलियों को लेकर आरोप लगाते हुए टिप्पणी की कि “उन्होंने जो बड़ी रैलियां कीं, उनके बारे में क्या?” इससे पहले सोमवार को, लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस का जवाब देते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा था कि कांग्रेस ने प्रवासी श्रमिकों को मुंबई छोड़ने के लिए मुफ्त ट्रेन टिकट दिया, जिससे पंजाब में COVID का प्रसार हुआ, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड।

बता दें कि पीएम मोदी ने कांग्रेस पर टिपण्णी की थी कि “कांग्रेस ने COVID की पहली लहर के दौरान सारी हदें पार कर दीं। पहली लहर के दौरान, जब देश लॉकडाउन में था और जब WHO सभी को घर रहने की सलाह दे रहा था, तो कांग्रेस निर्दोष लोगों को डराने के लिए मुंबई रेलवे स्टेशन गई। उन्होंने मजदूरों को अपने राज्यों में वापस जाने के लिए धक्का दिया। परिणामस्वरूप, COVID पंजाब, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में तेजी से फैल गया,” पीएम मोदी ने इसे “पाप” कहा। पीएम मोदी के इसी टिपण्णी पर पलटवार करते हुए प्रियंका गांधी ने यह बयान पेश किया है।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Priyanshi Srivastava