बिहार में CBI की एंट्री बंद करने पर तेजस्वी यादव का बयान, बताई ये जगह 

बिहार में CBI की एंट्री बंद करने पर तेजस्वी यादव का बयान, बताई ये जगह 

बिहार में काफी समय से राजनैतिक उठा पटक देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब बिहार में सीबीआई की एंट्री को बैन करने पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि उन्हें सीबीआई की रेड से कोई आपत्ति नहीं है बल्कि सीबीआई के पॉलिटिकल कैरेक्टर से आपत्ति है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सीबीआई और तमाम एजेंसियां भाजपा के इशारे पर काम कर रही है, हम उसका विरोध करते है। 

वहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले आठ सालों में भाजपा के किसी भी एमपी या विधायक के ठिकानों पर रेड नहीं पड़ी है। तेजस्वी यादव ने ट्विटर के माध्यम से भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ‘केंद्र सरकार ने बीते 8 वर्ष में जांच एजेंसियों को राजनीतिक प्रतिशोध का एक उपकरण बना दिया है। 8 साल पूर्व देशवासियों ने इनकी इंटेग्रिटी व कार्यप्रणाली पर इस तरह के सवाल कभी नहीं उठाए थे। अभी हमारा सीबीआई से विरोध संस्था से नहीं बल्कि इनकी राजनीति से प्रेरित कार्यप्रणाली से है। 

तेजस्वी यही नहीं रुके उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले आठ सालों में विपक्ष के कई नेताओं पर आइटी/इडी/सीबीआई के माध्यम से छापे पड़े। उनपर आरोप भी तय हुए और गोदी मीडिया के माध्यम से उनका चरित्र हनन भी हुआ। मगर जैसे ह उन नेताओं ने भाजपा ज्वाइन किया वैसे ही उन्हें पवित्रता का प्रमाण पत्र मिल गया।  

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Priyanshi Srivastava