बनारस के रंग में रंगकर कुछ यु अलविदा कहा ऋतिक रोशन ने

बनारस के रंग में रंगकर कुछ यु अलविदा कहा ऋतिक रोशन ने

वाराणसी: बनारस में अपने आने वाली फिल्म सुपर 30 की शूटिंग करने पहुंचे ऋतिक रोशन रविवार को वापस मुंबई के लिए रवाना हो गए उन्होंने इतने प्यार और सम्मान के लिए बनारस के जनता का विशेष धन्यवाद किया बनारस में शूटिंग के दौरान ऋतिक अपने फिल्म को लेकर काफी उत्सुक दिखे यह पहली बार होगा जब ऋतिक किसी बायोपिक में दिखेंगे।

ऋतिक दो फरवरी से ही वाराणसी में ही शूटिंग कर रहे थे रविवार को ऋतिक वापस मुंबई रवाना हो गए ऋतिक रामनगर किले में 6 से लेकर 8 फरवरी तक फिल्म की शूटिंग करने के बाद ऋतिक रोशन वापस मुंबई रवाना हो गए।

ऋतिक की आने वाली फिल्म आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है इस फिल्म की शूटिंग के लिए रामनगर किले में पटना यूनिवर्सिटी का सेट लगाया गया था फिल्म में ऋतिक के अपोजिट मृणाल ठाकुर है।

वाराणसी के रामनगर घाट पर फिल्माया गया एक दृश्य

वाराणसी में शूटिंग निपटाकर ऋतिक रोशन रविवार दोपहर 1 बजे फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना हो गए फिल्म की बाकि शूटिंग मुंबई में ही होगी। वाराणसी के रामनगर किले में निचे घाट पर और रामनगर मार्केट में फिल्म के अलग-अलग शॉट्स शूट किये गए जिसको देखने किये जनता की काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी थी।

इस फिल्म में आनन्द कुमार के पिता की भूमिका फिल्म एक्टर वीरेंदर सक्सेना ने निभाई है इस फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन को काफी उम्मीदे है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म काबिल बॉक्स ऑफिस पे कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी थी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.