शहर दक्षिणी के सपा प्रत्याशी की घर घर उतर रही आरती, लोगों का मिल रहा सहयोग

शहर दक्षिणी के सपा प्रत्याशी की घर घर उतर रही आरती, लोगों का मिल रहा सहयोग

वाराणसी। इस बार उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में वाराणसी पर सबकी निगाहें टिकी हुई है क्योंकि ये वाराणसी न सिर्फ धर्म और अध्यात्म की नगरी है बल्कि पीएम का संसदीय क्षेत्र भी है। पीएम के गढ़ वाराणसी में 2017 के विधानसभा चुनाव ने 3 मंत्री दिए जिनकी अग्नि परीक्षा अब होने जा रही है।

फ़िलहाल शहर दक्षिणी के सपा प्रत्याशी के प्रचार के दौरान एक अनोखा नजारा देखने को मिल रहा है। सपा प्रत्याशी कामेश्वर उर्फ़ किशन दीक्षित जब घर घर प्रचार कररहे तो लोगों को उनकी आरती उतारते देखा गया।

बता दें कि किशन दीक्षित महामृत्युंजय मंदिर के महंत भी है इसलिए प्रचार के दौरान उन्हें लोग सराह रहे है और उनके आगमन पर उन्हें तिलक लगाकर अग्रिम जीत की बधाई दे रहे है।

आपको बता दें कि वाराणसी के शहर दक्षिणी से इस बार भाजपा के प्रत्याशी और मंत्री डॉ नील कंठ तिवारी के खिलाफ सपा ने महामृत्यंजय मंदिर के महंत और युवा नेता कामेश्वर उर्फ़ किशन दीक्षित को चुनावी मैदान में उतारा है। वाराणसी का शहर दक्षिणी ब्राह्मण बाहुल्य क्षेत्र माना जाता है और इस बार ब्राह्मण vs ब्राह्मण की लड़ाई भी देखने योग्य होगी।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava