फिर से हुआ अमेरिका में हमला, इसबार सिरफिरे बंदूकधारी ने वृद्धाश्रम को बनाया निशाना

फिर से हुआ अमेरिका में हमला, इसबार सिरफिरे बंदूकधारी ने वृद्धाश्रम को बनाया निशाना

यूएसए: अमेरिका के कैलिफोर्निया में एकबार फिर से एक बंदूकधारी ने हमला कर दिया है। इसबार सिरफिरे बंदूकधारी ने बुजुर्गों और वृद्धों को अपना निशाना बनाया है। बंदूकधारी शुक्रवार को कैलिफोर्निया के एक वृद्धा आश्रम में घुस गया और उसने तीन बुजुर्गों को बंधक भी बना लिया है। हमले में पूर्व सैनिक के वृद्धाश्रम में तीन महिलाओ बंदूकधारियों के शव मिले है।

पहले मिली जानकारी के अनुसार हमलावर ने वृद्धाश्रम में गोलाबारी भी कि थी, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कई घंटे तक हमलावर को समझाने का प्रयास किया था।

इस मामले पर सीनेटर बिल डोड के माध्यम से बताया गया की हमलावर तनाव से निजात दिलाने वाली संस्था पाथवे होम का सदस्य था। उसने आश्रम में काम करने वाले कुछ लोगो को बंधक बना लिया था। घटना में मृत मिली महिलाये भी उसी आश्रम कर्मचारी थी

पुलिस ने बंदूकधारी से फ़ोन पर बात करके उसे समझाने का काफी प्रयास किया पर वो नाकाम साबित हुए, अभीतक हमलावर के पकडे जाने की कोई खबर नहीं मिली है। इस वर्ष में अमेरिका में यह गन कल्चर से होने वाले हमलो की दूसरी बड़ी घटना है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.