रजनीकांत के साथ ‘काला’ में दिखने वाले इस कुत्ते के लिये लग रही है करोड़ो की बोली

रजनीकांत के साथ ‘काला’ में दिखने वाले इस कुत्ते के लिये लग रही है करोड़ो की बोली

वैसे तो रजनीकांत अपने किस्सों को लेकर अपने फैंस के बीच प्रसिद्द है और लोगो उनसे जुडी हर एक चीज़ को लेकर दीवाने रहते है। और भला कौन उनके फैंस के दीवानगी के आलम का अंदाज़ा लगा लगा सकता है, उनके इस फैन फॉलोविंग से जुड़ा एक नया मामला प्रकाश में आया है। जिसमे 27 अप्रैल को रिलीज़ हो रही काला फिल्म के पोस्टर में दिखने वाले कुत्ते की कीमत 2 करोड़ तक पहुंच चुकी है।

जी हाँ डायरेक्टर पी. ए. रंजीत कि फिल्म ‘काला’ 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी, कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया था। इसमें रजनीकांत के साथ एक कुत्ते को भी दिखाया गया है, सबसे रोचक बात यह है कि इस डॉग को पाने के लिए रजनी के दीवाने अबतक 2 करोड़ की बोली लगा चुके है, पर उन्हें यह डॉग मिल नहीं पा रहा है।

जानिये क्यों 2 करोड़ में भी नहीं मिल पा रहा है मणि

आपको बता दे कि इस डॉग का नाम है मणि अब आप ही अंदाज़ा लगाइए कि केवल रजनीकांत के बगल में बैठने से इस डॉग की कीमत इतनी बढ़ गयी इस मामले पे प्रोफेसनल डॉग ट्रेनर साइमन ने खुलासा किया है कि जबसे मलेशिया के लोगो ने “काला” के पोस्टर में इस डॉग को देखा है, लोग इसे पाने के लिए करोडो रुपये तक चुकाने को तैयार है।

साइमन ने बताया कुछ लोग तो इस डॉग को पाने के लिए 2 करोड़ रुपये तक भी चुकाने को तैयार है, पर मैंने इसे  बेचने से इंकार कर दिया है, क्योंकि मुझे इससे बहुत लगाव है और रजनी सर के मणि से जुड़ जाने के वजह से यह मेरे लिए अब और ख़ास हो चूका है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.