हिना के शानदार डांस पर हुई ट्रोलिंग जानिए फिर क्या किया हिना ने

हिना के शानदार डांस पर हुई ट्रोलिंग जानिए फिर क्या किया हिना ने

टीवी की सुप्रसिद्ध अदाकारा और टीवी की बहुचर्चित बहु हिना खान ने अभी हाल के दिनों में ही एक इवेंट में परफॉर्म किया। इस इवेंट में हिना खान ने जबरदस्त डांस परफॉरमेंस दी।

हिना खान को टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से प्रसिद्धि मिली। सीरियल में हिना का नाम अक्षरा था। जिसमें इन्होंने एक बहु की भूमिका निभायी थी। इतना ही नहीं हिना रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट भी नज़र आ चुकी है।

हिना ने बंगलौर के ही एक इवेंट में परफॉरमेंस दी थी। अब हिना के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपनी परफॉरमेंस के दौरान हिना ने कई सारे हिट नंबर्स पर डांस किया। जिनमें मेरे रश्के कमर,तू चीज बड़ी हैं मस्त मस्त और पल्लो लटके गाना भी शामिल रहा।

हम आपको बताते चले कि हम उसी इवेंट के बारे में बात कर रहे है जिसका वीडियो शेयर करने के कारण ही हिना ट्रोल हुई थी। हिना ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह डांस करते हुए नज़र आ रही थी पर उनका यह वीडियो लोगो कोअच्छा नहीं लगा था क्योंकि लोगो के अनुसार जब रमजान चल रहा हो तो डांस किया ही नहीं जाना चाहिए।

उनके शेयर किये वीडियो पर जहां एक यूजर ने लिखा रमजान का तो लिहाज करना चाहिए था। वही दूसरे यूजर ने लिखा रमजान का महीना चल रहा है, कुछ तो शर्म करो हिना रोजे तो रखे नहीं होंगे, कम से कम रोजा का एहतराम ही कर लो।

इन सबके अलावा एक और यूजर ने भी हिना को लिखा कि आप इस्लाम से जुड़ा हुआ सब कुछ गलत ही कर रही हो, इबादत का महीना चल रहा है। इसकी इज्जत करो। जबकि हिना पर इन सबका कोई असर नहीं हुआ, उन्होंने ट्रोलिंग को ध्यान न हुए अपनी कुछ और फोटोज़ भी शेयर कर दी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.