वाराणसी में एक ही दिन भाजपा और कांग्रेस दोनों ने किया प्रदर्शन, जानिए क्या था कारण

वाराणसी में एक ही दिन भाजपा और कांग्रेस दोनों ने किया प्रदर्शन, जानिए क्या था कारण

वाराणसी: बीजेपी के लिए मुश्किलें कम होती नहीं दिखाई दे रही है एक ओर जहाँ कांग्रेस लोकसभा सत्र नहीं चलने देने का आरोप लगाकर सत्याग्रह कर रही है वही दूसरी तरफ कांग्रेस ने उन्नाव रेप केस प्रकरण में भी बीजेपी को आड़े हाथो लेते हुए तीखे कटाक्ष किये हैं।

कांग्रेस के द्वारा संसद में गतिरोध पैदा करने की घटना को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के जिला मुख्यालय पर जेपी नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ता सत्याग्रह कर रहे है। तो वही दूसरी ओर कांग्रेस ने वाराणसी में पंडित कमलापति त्रिपाठी की प्रतिमा के समीप उन्नाव रेप मामले को लेकर कांग्रेस महिला नेताओ ने पूर्व सांसद राजेश मिश्रा के नेतृत्व में योगी सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया।

कांग्रेस आज उन्नाव में हुए घटना को लेकर वाराणसी में शर्म दिवस मना रही है। इस दौरान कांग्रेस की महिला नेताओ ने बीजेपी के वदो को खोखला बताते हुए पीएम के “बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ” नारे को भी सिर्फ ढकोसला बताया।

सरकार के नारे बस ढोंग और कुछ नहीं

इस दौरान वाराणसी के पूर्व कांग्रेस सांसद राजेश मिश्रा के नेतृत्व में कांग्रेस की महिला नेताओ ने पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया। महिला कार्यकर्ताओ ने भाजपा सरकार को लेकर कहा कि एक तरफ तो भाजपा बेटी बचाव, बेटी पढाओं का ढोंग करती है वही दूसरी ओर उसके नेता ऐसा घृणित कार्य करते है।

जल्द से जल्द हो विधायक की गिरफ़्तारी

कांग्रेस के महिला नेताओ ने कहा कि, भाजपा विधायक दूसरे के बेटियों के साथ कुकर्म कर रहे है यह घटना पीएम सीएम योगी दोनों के लिए शर्म की बात है। कांग्रेस नेताओ ने सरकार को चेतावनी देते हुए उन्नाव रेप केस के आरोपी कुलदीप सेंगर की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.