परेश रावल बनेंगे पीएम मोदी

परेश रावल बनेंगे पीएम मोदी

बॉलीवुड के अनुभवी अभिनेता परेश रावल दिखाई पड़ेंगे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार अदा करते हुए।

जी हां सही सुना आपने लगता है इन दिनों बॉलीवुड में जैसे बायोपिक के ट्रेंड का चलन शुरू हो चुका है, अभी तक लगातार संजय दत्त की बायोपिक की बाते चल ही रही थी कि ऐसे में एक और बहुत महत्वपूर्ण बायोपिक की बाते होना भी शुरू हो चुकी है।

हम आपको बताते चले कि बीजेपी संसद और अभिनेता परेश रावल ने बताया कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर फिल्म बनाये जाने की तैयारी चल रही है। सिर्फ इतना ही नहीं अभिनेता परेश रावल ने काफी पहले अपने ट्विटर पर एक सवाल का जवाब देते हुए इस बात की पुस्टि की थी कि वह पीएम मोदी पर बनने वाली बायोपिक का हिस्सा हैं।

खबरे यहां तक आ रही है कि इस फिल्म पर काम काफी पहले ही शुरू किया जा चुका था। उस समय नरेंद्र मोदी मुख्य मंत्री थे परन्तु जब उसके बाद में नरेंद्र मोदी समस्त भारतवर्ष के प्रधानमंत्री बन गए तो इस वजह से कही में बदलाव करने की जरूरत पड़ गई क्योंकि पहले जो कहानी बनायीं गई थी उसमें नरेंद्र मोदी के चाय बेचने से ले करके गुजरात के मुख्यमंत्री बनने तक का ही जीवनवरदंत दिखाया  गया था।

अभिनेता परेश रावल और गुजरात के सांसद वर्ष 1993 में आई सरदार वल्लभभाई पटेल के जीवन पर आधारित फिल्म में उन्होंने वल्लभभाई का किरदार बखूबी निभाया था। परेश रावल फिल्म के साथ ही थियेटर में भी काफी एक्टिव रहते हैं। वही दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर एक और फिल्म बनने की खबर भी सामने आ रही है और कहा यह भी जा रहा है कि उस फिल्म में विक्टर बनर्जी नरेन्द्र मोदी की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे पर अभी इस बात की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.