वाराणसी में कोरोना के 3 नए मरीज मिले, 2 तब्लीगी जमात में थे शामिल

वाराणसी में कोरोना के 3 नए मरीज मिले, 2 तब्लीगी जमात में थे शामिल

वाराणसी। वाराणसी में शुक्रवार को कोरोना के 3 नए मरीज मिले। नए कोरोना पॉजिटिव में से 2 दिल्ली के तब्लीगी जमात में शामिल हुए थे जबकि 1 लोहता का निवासी है।

तब्लीगी जमात शामिल 2 व्यक्तियों में से एक वाराणसी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के मदनपुरा और दूसरा कर्नाटक निवासी है जबकि तीसरा लोहता निवासी है जो मुरादाबाद के मंडी चौक के मदरसे का छात्र है।

मदरसे का छात्र लॉक डाउन के बाद बस से वाराणसी आया था जिनमे और भी छात्र शामिल था। इस छात्रों में 2 चंदौली के भी थे।

वाराणसी में नए मरीज पाये जाने के बाद जिलाधिकारी ने मदनपुरा और लोहता के पूरे इलाके को दो दिन के लिए क्वारनटाइन करने के निर्देश दिए। इस इलाके में किसी के भी आने जाने पर पूरी तरह से रोक लगा दी गयी है।

कोरोना पॉजिटिव पाये गए 2 लोगों को पं दीन दयाल अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि लोहता निवासी कोरोना पॉजिटिव को बीएचयू के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

दरअसल एक दिन पहले तब्लीगी जमात से वापस लौटे 15 लोगों के सैम्पल को बीएचयू के माइक्रो बायोलॉजी लैब भेजा गया था जिनमे 2 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पायी गयी।

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Vikas Srivastava