भ्र्ष्टाचार कदापि बर्दास्त नही: नवागत एसएसपी सुरेश राव आनन्द कुलकर्णी

भ्र्ष्टाचार कदापि बर्दास्त नही: नवागत एसएसपी सुरेश राव आनन्द कुलकर्णी

तेजतर्रार आईपीएस सुरेश राव आनन्द कुलकर्णी ने आज जनपद के पुलिस कप्तान के रूप में विधिवत कार्यभार ग्रहण किया। उन्होंने कहा की अपराध करने वाले बच नहीँ पाएंगे। पुलिस कप्तान ने कहा कि काशी की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए नई कवायद शुरू होगी।

भ्र्ष्टाचार कदापि बर्दास्त नही

पुलिस लाईन सभागार में आज दोपहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सक्रीय व बड़े अपराधियों के खिलाफ पुलिस का शीघ्र ही अभियान शुरू होगा। सड़कों की चौड़ाई बढ़ाकर भीड़भाड़ वाले इलाकों के अतिक्रमण भी हटेंगे। श्री कुलकर्णी ने कहा कि काशी में पूर्व की आतंकी घटनाओं को ध्यान में रखकर यहाँ पुख्ता इंतजाम होंगे। थानेदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि भ्र्ष्टाचार कदापि बर्दास्त नहीँ होगा। थानों पर आने वाले हर फरियादी की शिकायत दर्ज कर बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।

गत दिन पत्रकार को पीटने वाले सिपाही को बर्खास्त किया गया

उन्होंने कहा कि पत्रकाऱो के खिलाफ कही उत्पीड़न की कार्रवाई हुई तो कड़ी कार्रवाई होगी। गत दिनों लंका में पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार करने वाले पुलिस कर्मी को सस्पेंड करने की घोषणा की। यहाँ बता दें कि 2008 बैच के आईपीएस श्री कुलकर्णी इसके पूर्व सीतापुर, आजमगढ़, महोबा में पुलिस कप्तान रहे। इसके अलावा जीआरपी में बतौर एसपी भी वह बखूबी कार्य को अंजाम दे चुके है। बताते चलें, महाराष्ट्र के बीड जनपद के मूल निवासी श्री कुलकर्णी ने पुलिस विभाग में कई बड़े अभियान की अगुआई की है। उन्होंने तमाम सक्रिय अपराधियों, माफियाओं को जेल भी भेजा है। नवागत पुलिस कप्तान ने जनता से सहयोग की अपील करते हुए एक माह में काशी की तस्वीर बदलने का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर एस पी सिटी दिनेश कुमार सिंह, एस पी ट्रैफिक सुरेश चन्द्र रावत, एस पी अपराध, एस पी ग्रामीण समेत कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.