सर्किट हाउस के समीप सड़क पर बच्चे सहित महिला ने बैठ लगाई इन्साफ की गुहार

सर्किट हाउस के समीप सड़क पर बच्चे सहित महिला ने बैठ लगाई इन्साफ की गुहार

वाराणसी। कचहरी स्थित सर्किट हाउस समीप एक महिला अपने बच्चे के साथ रोते हुए बीच सड़क पर बैठ गयी। दरअसल अपने बच्चे सहित महिला रोड पर बैठकर ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके देवर और भाभी उसके साथ मारपीट करते है।

जिसकी वजह से पीड़ित महिला ने आशा ज्योति केंद्र में शिकायत भी दर्ज कराई थी। महिला ने रोते बिलखते बताया कि उसके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट करके उसे घर से बाहर निकाल दिया।
 
उसने आरोप लगाया की उनके पति बाहर रहते हैं महीनों में घर आते हैं, पर उसके देवर और ससुर द्वारा दहेज आदि के लालच में मारपीट करते हुए उससे बदचलन कहते हुए घर से निकाल दिया था जिसके बाद वह इस मामले को लेकर आशा ज्योति केंद्र पहुंच शिकायत दर्ज कराई थी।

जिसके बाद वह मुख्य न्यायालय में शिकायत की सुनवाई के लिए पहुंची थी। महिला अचानक रोड पर बैठ गयी और रोने पीटने लगी और अपने ससुर को उससे घर ले जाने की गुहार लगाने लगी।
 
रोते बिलखते महिला को देख उसके ससुर व आम जनता उसके पास पहुंची और उसे समझाते हुए सुनवाई के लिए जिला मुख्यालय के अंदर जहां सुनवाई होना है उसे भेज दिया।

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Adhyan Chaurasiya