देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ी 

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ी 

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर 14 अप्रैल तक लॉक्ड डाउन करने का फैसला लिया गया है मगर पिछले 24 घण्टे में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। गोवा में पिछले 24 घण्टे में 3 नए मामले सामने आये जबकि मध्य प्रदेश में कोरोना से 65 वर्षीय महिला की मौत हो गयी है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में कोरोना के 5 मामले सामने आये और तमिलनाडु में भी 1 व्यक्ति की मौत हुई है।

कर्नाटक में भी 10 नए मामले सामने आये हैं और पंजाब में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 31 हो गयी है।

देश मे कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 629 हो चुकी है। आपको बता दें कि 30 जनवरी की भारत मे पहला मामला सामने आया था जिसमे अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि अभी तक 42 लोग ठीक हो चुके है।

जम्मू कश्मीर के हैदरपुरा में 65 वर्षीय एक बुजुर्ग की कोरोना की वजह से मौत हो गयी है। बुजुर्ग के सम्पर्क में आने वाले 4 लोग भी संक्रमित हुये जिनमे 3 का नोएडा और 1 का बागपत में इलाज चल रहा है।

यूपी में कोरोना संक्रमित के 4 नए मामले सामने आये जिनको भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। दिल्ली में मुहल्ला क्लिनिक के एक डॉ को कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया। डॉ के संपर्क में आने उसकी पत्नी और बेटा भी हुआ संक्रमित।

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Vikas Srivastava