देखिए किस अंदाज़ में नजर आ रहे है ऐश्वर्या और अनिल ‘फन्ने खां’ के ट्रेलर में

देखिए किस अंदाज़ में नजर आ रहे है ऐश्वर्या और अनिल ‘फन्ने खां’ के ट्रेलर में

बॉलीवुड की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फन्ने खां’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में ऐश्वर्या एक स्टार सिंगर एवं परफॉर्मर की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगी तो वहीं दूसरी तरफ इस में बॉलीवुड के झकास एक्टर अनिल कपूर अपनी बेटी का सिंगर बनने का सपना पूरा करने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हुए दिखेंगे। अनिल कपूर फिल्म में फन्ने खां का किरदार निभा रहे हैं, जो कि गली-मोहल्ले में छोटे-मोटे परफॉर्मेंस देते हैं। बेटी का सपना ऐश्वर्या राय जैसा बनना है, पर मोती होने के कारण लोग उसका मजाक उड़ाते है। सभी किरदार ट्रेलर में काफी दमदार दिखाई दे रहे हैं। आप भी देखिए यह ट्रेलर –

हम आपको बता दें “फन्ने  खान” को अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित किया गया है। ‘फन्ने  खां एक ‘म्यूजिकल कॉमेडी है जिसमें अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना एक पिता साकार करना चाहता है। ताल फिल्म के वर्षों बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी इस फिल्म में एक साथ काम करते हुए नजर आ रही है। यह दोनों की साथ में दूसरी फिल्म होगी। यह जोड़ी दर्शकों का ध्यान खुद की ओर खींचेगी।

इससे पूर्व रिलीज हुई ‘फन्ने खां’ के टीजर में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन एवं राज कुमार राव दिखाई दे रहे हैं। राजकुमार राव की आवाज ‘फन्ने खां’ के टीजर में बैकग्राउंड में आ रही है, साथ ही वह इसमें यह बता रहे हैं कि फन्ने खां कौन होता है। ऐश्वर्या राय की एक झलक टीजर में देखने को मिलती है, वही अनिल कपूर बिल्डिंग की छत पर बैठेबहुत ही मन से ट्रम्पेट बजाते दिखाई दे रहे हैं, उनके बैकग्राउंड में पूरा शहर है।

आप भी देखिए वह टीजर –

गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज एवं आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। फिल्म को अतुल मांजरेकर ने निर्देशित किया है। फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव ऐश्वर्या के प्रेमी की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहें है। 3 अगस्त को फिल्म ‘फन्ने  खां’ रिलीज होगी।

अब फिल्म को देख कर ही यह पता चलेगा की यह फिल्म और फिल्म में अनिल और ऐश्वर्या की जोड़ी को लोग किस हद तक चाहते और अपना प्यार देते है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.