गोविंदा दोहरी भूमिका निभाते नज़र आएंगे

गोविंदा दोहरी भूमिका निभाते नज़र आएंगे

बॉलीवुड के राजा बाबू यानी गोविंदा दोहरी भूमिका में चार प्रकार के पात्रों की रोल निभाते हुए नजर आयेंगे।

जी हां सही सुना आपने फिल्म अभिनेता गोविंद के फैंस के लिए यह एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। निर्देशक पहलाज निहलानी की फिल्म रंगीला राजा में गोविंदा दोहरी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म की दो भूमिकाये वास्तविक जीवन के बाबा रामदेव और विजय माल्या से उत्प्रेरित है।

बाबा रामदेव और विजय माल्या की भूमिकाओं के रूप में गोविंदा के अंदाज को जारी किए गए दो फोटो सामने आ रहे है। जिनको कि देखा जा सकता है। एक में वह नीले रंग का सूट वा सफेद रंग की शर्ट पहने हुए आंखों पर काला चश्मा और मूछों के साथ गंभीर मुद्रा में दिखाई दे रहे हैं। वही दूसरी भूमिका में वह गले में रुद्राक्ष की माला पहने वा गेरुए रंग के कपड़े पहने और लंबी दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं।

हम आपको बताते चले कि निर्देशक पहलाज निहलानी पूर्व में सेंट्रल बोर्ड अॉफ फिल्म सर्टिफिकेशन के भूतपूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं। फिल्म के निर्देशक गोविंद निहलानी ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि रंगीला राजा अपने टाइटल के हिसाब से पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म होगी पर आज तक कभी गोविंदा ने इस प्रकार की कॉमेडी फिल्म नहीं की है फिल्म जल्द ही रिलीज होगी फिल्म के शूटिंग मुंबई और मुंबई के निकट कर्जत इलाकों में की गई है।

फिल्म अभिनेता गोविंदा बहुत समय से एक बार फिर से बॉलीवुड में अपनी भूमिका पक्की करने में लगे हुए है। हम उम्मीद करते है की गोविंदा इस फिल्म के साथ पूर्णरूप से एक बार फिर से बॉलीवुड में रच बस जाये।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.