बिग बॉस एक्स-कंटेस्टेंट हिना खान का बदला लुक, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

बिग बॉस एक्स-कंटेस्टेंट हिना खान का बदला लुक, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

मुंबई: हाल ही में बिग बॉस एक्स-कंटेस्टेंट हिना खान का एक फोटो सामने आया है जिसमे उन्हें पहचनना भी काफी मुश्किल हो रहा है। इस फोटो में वे एकदम घरेलु महिला के लुक में है। फोटो में उनकी मांग में सिंदूर, हाथो में चुड़िया- अँगूठिया और टिपिकल टाइप का मेकअप नजर आ रहा है दरअसल हिना का नया लुक उनकी अपकमिंग फिल्म स्मार्टफोन के लिए है, फ़िलहाल वे इसी की शूटिंग में बिजी है। बता दे, 14 जनवरी को हुए बिगबॉस 11 फिनाले के बाद हिना के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं था।

सोशल मिडिया पर हिना की फोटो पर पब्लिक का रिएक्शन

– हिना ने सोशल मीडिया पर अपनी ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- “एक्टिंग के लिए मेरा प्यार मेरे लिए कई चुनौतियां लेकर आया है। मुझे खुद को चैलेंज करना पसंद है। एक छवि से दूसरी छवि में परिवर्तित होना मेरी काबीलियत बढ़ाता है। मैंने कोशिश की है, उम्मीद है आपको पसंद आएगा।”

– हिना के इस न्यू लुक को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कई लोग उन्हें इस लुक में देखकर नौकरानी बुला रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “उनके घर की नौकरानी छुट्टी पर गई है तो वे काम करने आ जाए।” वहीं कुछ उनके लुक को अनुष्का शर्मा के ‘सुई-धागा’ लुक की कॉपी बता रहे हैं।

– वहीं हिना के फैन्स इस न्यू लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। यूजर्स उनकी एक्टिंग स्किल के साथ-साथ ट्रांसफॉर्मेशन की सराहना कर रहे हैं।

– सिर्फ शॉर्ट फिल्म ही नहीं हिना जल्द एक पंजाबी गाने में नजर आने वाली हैं। इसकी जानकारी भी उन्होंने ट्वीट कर अपने फैन्स को दी है।

– हिना ने करीब 7 साल एक ही शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम किया है। वहीं ‘बिग बॉस’ के अलावा वे ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी-8’ में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.