आईपीएल के पहले मुकाबले में चेन्नई ने मुंबई को पटका, तो पंजाब ने किया दिल्ली को धराशायी

आईपीएल के पहले मुकाबले में चेन्नई ने मुंबई को पटका, तो पंजाब ने किया दिल्ली को धराशायी

आईपीएल 2018 का आगाज़ हो चूका हैं और लभगभ हर मैच में छक्के चुका की बरसात हो रही हैं पर यहाँ किसी भी टीम को काम नहीं आँका जा सकता हैं क्योंकि लगभग हर टीम इस बार पावर पैक्ड हैं और हस्याद ही कोई ऐसी टीम हो जिसमे दिग्गज खिलाडी न शुमार हो।

 चेन्नई सुपरकिंग्स ने की जबरदस्त वापसी

आईपीएल 2018 के पहले मैच में चेन्नई ने मुंबई को रोमांचक तरीके से हराकर दमदार वापसी की मुंबई इंडियंस ने पहली पारी में 4 विकेट के नुक्सान पर 164 रन का लक्ष्य रखा था जिसका पीछा करते हुए चेन्नई ने शुरुआत में ही अपने कई विकेट गवा दिए पर चेन्नई सुपरकिंग्स के दमदार खिलाडी ड्वेन ब्रावो ने आते ही खेल का पास ही पलट दिया और 30 बाल पर 64 रन की शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत के पास पहुंचाया।

ये रहा दिल्ली और पंजाब के मैच का हाल

वही दूसरे मैच में किंग्स इलेवन ने बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स मैच में पंजाब ने दिल्ली को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली ने 166 रन बनाए। गंभीर ने 51 रनों की कप्तानी पारी खेली। लेकिन, पंजाब के लिए केएल. राहुल ने जीत की राह आसान कर दी। उन्होंने सिर्फ 14 बॉल्स में 51 रन बनाए। ये आईपीएल की फास्टेस्ट फिफ्टी है जिसके बाद पंजाब को जित हासिल करते देर नहीं लगी इसके आलावा करुण नायर ने भी शानदार खेल दिखते हुए 33 बालो पर 50 रन बनाये जिससे पंजाब ने 18 ओवर में ही 4 विकेट के नुक्सान पर आसानी से जित दर्ज़ कर ली।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.