अपने पहले मैगजीन शूट में कमाल की लग रही है जाह्नवी कपूर

अपने पहले मैगजीन शूट में कमाल की लग रही है जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की दीवा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने एक फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है।

जी हां सही सुना आपने यह जाह्नवी कपूर का पहला फोटोशूट है। इस फोटोशूट में जाह्नवी कपूर बहुत ही सुन्दर नज़र आ रही है। इस मैगजीन के सभी फोटोज में उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है। फोटोशूट में जाह्नवी फ्लोरल प्रिंट के आउटफिट में दिखायी दे रही हैं। एक फोटो में  जाह्नवी बड़े सोफे पर बैठी है और उन्होंने फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहन रखी है, साथ में जीन्स की जैकेट कैरी की हुई है। वही एक फोटो में जाह्नवी कपूर लाइट ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहत हॉट लग रही हैं। जाह्नवी का मेकअप सुभाष वागल ने किया वा स्टाइल प्रियंका कपाड़िया ने दिया है। फोटोग्राफर प्रसाद नायक द्वारा मैगजीन के लिए जाह्वनी की फोटोज क्लिक की गयी हैं।

हम आपको बताते चले कि इस मैगजीन के दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि मेरी मां श्रीदेवी के जाने के बाद से हम सब बहुत दुखी है इस गम से हम कभी भी निकल नहीं पाएंगे लेकिन इसके बाद से ही पूरा परवार एक साथ हो गया है हम एक दूसरे की बहुत मदद करते है। जाह्नवी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा की मुझे मेरे माता – पिता पर फ़क्र है और मैं भी उनको गर्व महसूस करवाना चाहती हूँ कुछ अच्छा करके। जाह्नवी ने कहा कि मां मुझे कहती थी कि यह महत्पूर्ण नहीं होता की तुमको कोन सा रोल मिले, बड़ी बात तो वह होती है जब तुम उस किरदार में भी अपनी छाप छोड़ो। यही एक कलाकार का काम हैं। जाह्नवी फिल्म ‘धड़क’ से बॉडीवुड डेब्यू कर रही है। यह फिल्म इस साल जुलाई में रिलीज होगी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.