कमलेश तिवारी की अस्थि विसर्जन के दौरान मां ने सरकार पर उठाये सवालिया निशान 

कमलेश तिवारी की अस्थि विसर्जन के दौरान मां ने सरकार पर उठाये सवालिया निशान 

वाराणसी। हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी का अस्थि विसर्जन वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर किया गया। अस्थि कलश कमलेश तिवारी के पैतृक गांव महमूदाबाद से वाराणसी के गंगा घाट पूरी तरह से पुलिस प्रोटेक्शन में लाया गया। जिसमें हिंदू समाज पार्टी के कार्यकर्ता एवं वरिष्ठ नेता रोशन पांडे भी शामिल थे। 

इस दौरान काशी पहुंची कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी और बेटे मृदुल तिवारी ने मां गंगा में अस्थि कलश को विसर्जित किया। अस्थि कलश विषर्जन के बाद मृतक हिन्दू नेता की मां कुसुम तिवारी ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि उन्हें नजरबंद कर दिया गया है। 

वहीं साथ में पहुंचे हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश मणि त्रिपाठी ने इस हत्या को फिदाइन हमला बताकर सरकार को 2 दिनों का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि सरकार कुछ नहीं करती है तो सभी सड़क पर उतरने का काम करेंगे।

गौरतलब हो कि कमलेश तिवारी हत्या के बाद से ही माहौल प्रदेश सरकार के पक्ष में नहीं रहा है, यही वजह है कि अब देश प्रदेश के कोने कोने में सरकार के कार्यों की उपेक्षा होने शुरू हो गयी है। 

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं  

Vikas Srivastava