वाराणसी में कंगना को लेरक पोस्टर वॉर जारी, पोस्टर में कंगना बनी द्रोपती और उद्धव ठाकरे दिखे दुशासन 

वाराणसी में कंगना को लेरक पोस्टर वॉर जारी, पोस्टर में कंगना बनी द्रोपती और उद्धव ठाकरे दिखे दुशासन 

वाराणसी। कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच वॉर अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुम्बई में कंगना के ऑफिस पर बीएमसी का बुल्डोजर चलने के बाद वाराणसी में कंगना के समर्थक अब पोस्टर वॉर पर उतर आये है। 

वाराणसी के सम्पूर्णानन्द क्षेत्र में ये पोस्टर देखें जा सकते है। इस पोस्टर को महाभारत पर आधारित बनाया गया है। इस में उद्धव ठाकरे को दुशासन, कंगना को द्रोपती और नरेंद्र मोदी को श्री कृष्ण के रूप में दिखाया गया है। 

पेशे से वकील श्रीपति मिश्रा वाराणसी में पोस्टर चिपका रहे है। इस पोस्टर में कंगना को द्रोपती और प्रधानमंत्री को श्री कृष्ण के रूप में दिखाया गया है जो कंगना की रक्षा कर रहे है। 

इस संबंध में श्रीपति मिश्रा ने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार अब कौरवों की सेना की तरह काम कर रही है और कंगना के साथ चीरहरण जैसा व्यवहार कर रही है।

इसलिए हम लोग ये पोस्टर वाराणसी में चिपका रहे है। कंगना के घर को जिस प्रकार से गिराया गया है वो कहीं न कहीं पूरे नारी समाज का अपमान है। 

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Vikas Srivastava