जानिए क्या कहा ऐसा रणवीर सिंह ने जो लोगो कि हंसी छूट पड़ी

जानिए क्या कहा ऐसा रणवीर सिंह ने जो लोगो कि हंसी छूट पड़ी

फिल्म ‘डेडपूल 2′ रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शक बहुत उत्साहित है, फिल्म सुपरमैन पर आधारित है पर इस बार यह फिल्म बॉलीवुड अभिनेता के कारण ज्यादा सुर्खिया बटोर रही है।

हां जी रणवीर सिंह इस फिल्म को अपनी आवाज जो दे रहे है जिस कारण दर्शको का उत्साह और भी बढ़ गया है फिल्म के लीड एक्टर रयान रेनॉल्ड्स के लिए रणवीर सिंह ने अपनी आवाज को हिंदी भाषा में डब किया है।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के फिल्मी करियर मे ऐसा पहली बार हुआ है जब उन्होंने किसी फिल्म के लिए अपनी आवाज दी है हाल के इंटरव्यू मे जब रणवीर सिंह से इस फैसले की वजह जानने की कोशिश की गयी तो उन्होंने जो जवाब दिया वह वास्तव मे आपको भी हंसा देगा। प्रेसवार्ता मे अपनी बात रखते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि मैंने सिर्फ यह सोच कर इस फिल्म के लिए हां कह दिया क्योंकि मुझे पता था कि ऑनस्क्रीन गालियां देते हुए बड़ा मजा आएगा मैं सिर्फ ऑनस्क्रीन हिंदी में गालियां देना चाहता था।’ फिल्म को लेकर रणवीर सिंह कि खुशी उनके चेहरे से साफ़ छलक रही है। रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर सुपरमैन की ड्रेस मे कई सारी फोटोज भी पोस्ट की हैं।

फिल्म ‘डेडपूल 2′  एक्स मैन सीरीज की 11वीं फिल्म है। शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। दो वर्ष पहले आयी डेडपूल’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 4 करोड़ 10 लाख रुपये से ओपनिंग की थी। ट्रेड अनुभवियों के मुताबिक़ ‘डेडपूल 2’ को 13 से 15 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिलने संभावना है ‘डेडपूल 2’ में रायन रेनाल्ड्स लीड रोल में हैं फिल्म को डेविड लीच ने डायरेक्ट किया है उनके फिल्म मे अन्य कलाकार के तौर पर जोश ब्रोलिन, जैक केसी, मोरेना बैक्करीन, और जजी बिट्स की भी अहम रोल में हैं। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है की अमेरिका मे फिल्म को 150 मिलियन डॉलर तक की ओपनिंग मिल सकती है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.