पत्नी के आरोपों को लेकर संकट में फंसे मोहम्मद शमी, BCCI ने रोका वार्षिक अनुबंध

पत्नी के आरोपों को लेकर संकट में फंसे मोहम्मद शमी, BCCI ने रोका वार्षिक अनुबंध

स्पोर्ट्सडेस्क. मोहम्मद शमी ने मीडिया से खास बातचीत करते हुए, उनके पत्नी द्वारा फिक्सिंग के आरोपों पर बात करते हुए कहा कि इसके लिए हसीन जहां को सबूत देने पड़ेंगे, क्योंकि ये देश की बात है। मेरा पूरा परिवार हसीन जहां से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। मुझे लगता है उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।

शमी ने इस पूरे मामले में अपनी पत्नी हसीन के सहयोगियों पर भी उनको गुमराह करने का शक जताया है। हसीन जहां के आरोपों पर उन्होंने कहा कि वो मुझे मानसिक रूप से डिस्टर्ब करने के लिए ऐसा कर रही हैं।

इस बाबात बात करते हुए शमी ने कहा, ‘वो लगातार बिना सबूत के आरोप लगा रही हैं. हसीं जहान को बताना पड़ेगा कि अचानक ऐसा क्या हो गया कि इतने गंभीर आरोप लगाने लगीं। अगर ये तीन साल से चल रहा था तो पहले उन्होंने इसकी शिकायत क्यों नहीं की, उन्होंने आरोप सिर्फ मुझपर नहीं मेरे खेल और मेरे सम्मान पर उठाया है।

आपको बता दे कि हसीन जहां के आरोपों के आधार पर BCCI ने शमी का वार्षिक अनुबंध रोक लिया है। बोर्ड ने कहा की शमी के पत्नी के आरोपों ने मुश्किल स्थिति खड़ी कर दी है और उनके अनुबंध को रोक दिया गया है।

इसी मामले पर बात करते हुए शमी ने कहा मैंने और मेरी फैमिली ने हसीन से सुबह से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की है, लेकिन वो किसी का फोन नहीं उठा रही हैं। लेकिन उनके वकील से बात हुई है। साथ ही शमी ने कहा कि अपनी सफाई लेकर इतनी देर से आने के पीछे यही एक कारण है कि, मैं और मेरा परिवार उसके साथ रहना चाहता था, मैं हमेशा उसे प्यार करता था, उन्हें धोखा देने की बात मै सोच भी नहीं सकता।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.