वाराणसी के बड़ागांव में पकड़ा गया मोबाइल चोरो का गिरोह, गर्लफ्रैंड को खुश रखने के लिए करते थे लूट

वाराणसी के बड़ागांव में पकड़ा गया मोबाइल चोरो का गिरोह, गर्लफ्रैंड को खुश रखने के लिए करते थे लूट

वाराणसी: शहर में आयेदिन हो रही छिनैती और लूट की घटनाओ के मामले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है जिसमे 5 लड़को को गिरफ्तार किया गया है जो शहर के विभिन्न स्थानों पे छिनैती और लूट की घटनाओ को अंजाम देते थे। अपने महंगे शौक और गर्लफ्रेंड की जरूरतों को पूरा करने के लिए ये लड़के लूट की घटनाओ को अंजाम देते थे।

पुलिस ने इनके पास से चोरी और छिनैती के 22 एंड्राइड फ़ोन जब्त किये है। पुलिस के अनुसार गिरोह में काम करने वाले ये लड़के बहुत ही शातिर किस्म के मोबाइल चोर है और बड़ी ही सफाई के साथ ये शहर के अलग-अलग हिस्सों में मोबाइल चोरी और छिनैती की घटनाओ को अंजाम देते थे।

आपसी विवाद बनी गिरफ्तारी की वजह

बड़ागांव थाना क्षेत्र के गंगाकला से पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली जिसके आधार पर पुलिस ने इन युवको को गिरफ्तार किया। दरअसल चोरी के इन मोबाइल फोन के बटवारे को लेकर पांचों चोरों में विवाद हो गया, जिसकी खबर पुलिस के मुखबिर को लग गयी और उसने तत्काल इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद इन्हे पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से घेराबंदी करके इन्हे धर दबोचा गया।

पुलिस ने जब पूछताछ की तो चोरो ने जो वजह बताई वह कम आस्चर्यजनक नहीं था इन्होने बताया की बताया कि महंगे शौक और गर्लफ्रैंड के खर्चे को मेन्टेन करने के लिए ये मोबाइल चोरी करके उन्हें बाजार में बेच दिया करते थे।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी ग्रामीण अमित कुमार ने बताया कि इनका सबसे सॉफ्ट टारगेट अस्पताल होता था, जिसमे मुख्यत: ये बीएचयू ट्रामा सेंटर और पंडित दिन दयाल अस्पताल के आस-पास छिनैती की घटना को अंजाम देते थे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.