तमन्ना मे दिखी सिंगर मोनाली ठाकुर की मनमोहक आदाये

तमन्ना मे दिखी सिंगर मोनाली ठाकुर की मनमोहक आदाये

सुप्रसिद्ध गायिका मोनाली ठाकुर का नया गाना फिर से लोगो का दिल जीतने के लिए उनके सामने है। यह उनका पहला शोलो सॉंग है। गाने का नाम ‘तमन्ना’ है गाने का विडियो भी वेस्टर्न गाने से प्रभावित माना जा सकता है।

मोनाली ठाकुर बहुत सारे दिल लुभाने वाले गाने गा चुकी है। जैसे फिल्म अनजाना-अनजानी का गाना अनजान-अनजानी की कहानी, फिल्म रेस मे जरा-जरा टच मी और ख्वाब देखे गाने और फिल्म दम लगा के हईशा का गाना मोह मोह के धागे इत्यादि गाने भी मोनाली ठाकुर ने ही गायें हैं।

अब हम आपको बताते है इस नए गाने के बारे मे, इतने सारे सुपरहिट गानों के बाद मोनाली ठाकुर अपने इस नए गाने के विडियो मे बहुत आकर्षक दिखायी पड़ रही है और गाने का म्यूजिक भी जानदार है। नए गाने के लिए जब मोनाली ठाकुर से मीडिया कर्मियों ने बातचीत की तो मोनाली ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि “तमन्ना गाना मेरे लिए बेहद ख़ास है, गाने के प्रोड्यूसर बर्ट इलियट है एवं गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है।”

हम आपको ये बता दे कि मोनाली ठाकुर को फिल्म दम लगा के हईशा के मोह मोह के धागे गाने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। मोनाली ठाकुर ने अपने इस गाने विडियो के बारे मे कहा की तमन्ना गाने के वीडियो मे मैंने अपने हर फैशन को दिखाने की कोशिश की है, मोनाली ने कहा मे अपने इस गाने को लेकर बहुत उत्साहित हूँ।

अब देखना यह होगा की लोगो को मोनाली ठाकुर का ये वीडियो कितना पसंद आता है, हम आपके लिए मोनाली ठाकुर का तमन्ना वीडियो भी लेकर आये है तो देखिये उनकी चंचल अदाओ का जलवा इस वीडियो में।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.