ओएमजी अम्बानी परिवार की होने वाली बहु ने पहनी थी इतनी महँगी ड्रेस, जानिये क्या है कीमत

ओएमजी अम्बानी परिवार की होने वाली बहु ने पहनी थी इतनी महँगी ड्रेस, जानिये क्या है कीमत

पिछले कुछ दिनों से अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता और बेटे आकाश को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती है। हर दिन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की सगाई और पार्टी की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं। गोवा में हुई सगाई के बाद अंबानी परिवार ने अपने घर एंटिलिया में एक शानदान पार्टी रखी थी।

अंबानी के बेटे आकाश की सगाई मे बालीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान,करण जौहर,ऐश्वर्या राय बच्चन,कटरीना कैफ, जॉन अब्राहम और किरण जैसे बड़े सितारे पहुंचे थे। सगाई के बाद खबर आई कि अंबानी परिवार की बहू ने अपनी इंगेजमेंट में जो ड्रेस पहना था, वो आलिया भट्ट की ड्रेस जैसी ही थी।

24 मार्च को गोवा के एक 5 स्टार रिजॉर्ट में हुई सगाई मे सिर्फ परिवार के कुछ खास सदस्य ही मौजूद थे। सगाई पर श्लोका मेहता ने जो फ्रिल गाउन पहनी थी,वैसी ही ड्रेस IFFI अवॉर्ड में आलिया भट्ट ने पहनी थी।

दोनों ड्रेस मे फर्क यह है, कि श्लोका की ग्रे कलर की थी।आलिया की ड्रेस ब्लैक थी बॉलीवुड शादी डॉट कॉम के मुताबिक, इस ड्रेस की कीमत £875 यानी करीब 80 हजार रुपए थी।अंबानी परिवार ने अपने घर एंटिलिया में जो शानदान पार्टी दिया था। उसमें श्लोका ने जो बेबी पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी थी उसकी भी कीमत सामने आ गई है।

लक्जरी ब्रांड प्राडा ने डिजाइन की थी ड्रेस

हमारी जानकारी के मुताबिक, श्लोका की इस ड्रेस की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए है। श्लोका के डिजाइनर ने इटैलियन लग्जरी ब्रैंड प्राडा की इस ड्रेस को कस्टमाइज करने के बाद इसकी कीमत काफी जादा बढ़ गई। श्लोका हीरे का बिजनस करने वाले रसेल मेहता की बेटी हैं। अब अंबानी परिवार की बहू बनने जा रही हैं।आकाश और श्लोका की इंगेजम पार्टी में कटरीना कैफ भी पहुंची थीं। ऐसे में उनकी ड्रेस की कीमत बॉलीवुड हीरोइनों से भी कम होना ताज्जुब की बात है।

यह एक्ट्रेस पहनती है 2 लाख की ड्रेस

इतने बड़े बिजनसमैन अंबानी परिवार की होने वाली बहू से ज्यादा महंगी ड्रेस बॉलीवुड हीरोइनें पहनती हैं। डिजाइनर लेबल लुइसा बैकारिया के 2017 फॉल विंटर कलेक्शन की एक ड्रेस कटरीना ने पहनी थी।जिस ड्रेस की कीमत करीब 2:10 लाख रुपए बताई जा रही है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.