एन.डी. तिवारी हत्याकांड का हुआ खुलासा, 5 अप्रैल को हुई थी प्रापर्टी डीलर की हत्या 

एन.डी. तिवारी हत्याकांड का हुआ खुलासा, 5 अप्रैल को हुई थी प्रापर्टी डीलर की हत्या 

वाराणसी। क्राइम ब्रांच द्वारा प्रापर्टी डीलर एन0डी0 तिवारी हत्याकांड का खुलासा किया गया है। इस सनसनीखेज खुलासे में हत्या में शामिल अभियुक्तगण गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, स्कार्पियो गाड़ी व मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

बता दें कि इसी वर्ष 5 अप्रैल को रोहनिया थाना अंतर्गत ग्राम कुरहुआ में शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर मार्ग पर प्रापर्टी डीलर एन0डी0 तिवारी की  गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जिसके बाद मृतक के भाई डीपी तिवारी ने रोहनिया थाने में तहरीर दी थी। जिसके बाद क्राइम ब्रांच द्वारा एक विशेष टीम गठित की गयी थी। टीम के सफल अनावरण के बाद टीम ने इस हत्याकांड के अपराधियों को पकड़ ही लिया।

मिली जानकारी अनुसार एक भूमि विवाद के चलते कुछ प्रॉपर्टी डीलर्स ने मिलकर विवादित प्रापर्टियों को खरीदने एवं स्थानीय क्षेत्र में अपना वर्चस्व कायम करने के लिए कुख्यात अपराधी मनीष सिंह उर्फ सोनू से मिलकर हत्या करवा दी। बता दें कि मनीष सिंह उर्फ सोनू के ऊपर पहले भी हत्या का मुकदमा दर्ज है। साथ ही कुख्यात अपराधी सोनू सिंह के 2 लाख का इनाम भी घोषित है। हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, तीन अगर जिंदा कारतूस, एक अदद रिपीटर, साथ ही एक स्कॉर्पियो और तीन मोबाइल फोन बरामद हुआ। वहीं एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने सफल अनावरण करने वाली पुलिस टीम को 25000 का इनाम दिया है।


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें। 

Vikas Srivastava