प्रतापगढ़ में नायब नजीर की पिटाई के बाद मौत, वाराणसी कलेक्ट्रेट एवं तहसील के समस्त कमचारियों में रोष 

प्रतापगढ़ में नायब नजीर की पिटाई के बाद मौत, वाराणसी कलेक्ट्रेट एवं तहसील के समस्त कमचारियों में रोष 

वाराणसी। प्रतापगढ़ में नायब नजीर की पिटाई के बाद मौत के बाद से ही प्रदेशभर में रोष का माहौल व्याप्यत हो गया है। वाराणसी में कलेक्ट्रेट कर्मचारियों ने 2 मिनट का मौन रखा और धरना दिया। 

बता दें कि प्रांतीय कार्यकारिणी के आह्वान पर कि जनपद प्रतापगढ़ की तहसील लालगंज में तैनात वरिष्ठ सहायक/ नायब नाजिर सुशील कुमार शर्मा की बेरहमी से लाठी आदि से पिटाई के कारण जिला चिकित्सालय प्रतापगढ़ में उपचार के दौरान देहांत हो गया है जिसके कारण उत्तर प्रदेश के समस्त कलेक्ट्रेट कर्मचारियों में काफी रोष व्याप्त है। इस घटना को लेकर वाराणसी में कलेक्ट्रेट एवं तहसील के समस्त कर्मचारी पूर्णता तालाबंदी करते हुए कलेक्ट्रेट मुख्यालय पर उपस्थित होकर शोक सभा का आह्वान किया और ज्ञापन सौपने की बात कही।  

कर्मचारियों की मांग है कि आरोपी ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह यादव तत्कालीन उप जिला अधिकारी तहसील लालगंज जनपद प्रतापगढ़ को तत्काल गिरफ्तार कर उनको बर्खास्त किया जाए। साथ ही मृतक कलेक्ट्रेट कर्मचारी स्वर्गीय सुनील कुमार शर्मा के आश्रित को एक करोड़ रुपए का मुआवजा तत्काल दिया जाए। मृतक स्वर्गीय सुनील कुमार शर्मा के आश्रित को तत्काल सेवा आयोजित किया जाए।

इसके साथ ही कर्मचारियों ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी एवं उक्त संबंधित मांगे पूरी ना होने पर प्रांतीय शाखा द्वारा बैठक की जाएगी तथा बैठक में लिए गए निर्णय के अनुरूप जनपद  वाराणसी द्वारा अग्रेतर कार्यवाही/आंदोलन की घोषणा की जाएगी। 

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava