ओम प्रकाश राजभर ने मुख्तार अंसारी से जेल में करी मुलाकात, मुख्तार अंसारी को चुनाव लड़ाने पर हुई चर्चा

ओम प्रकाश राजभर ने मुख्तार अंसारी से जेल में करी मुलाकात, मुख्तार अंसारी को चुनाव लड़ाने पर हुई चर्चा

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने गैंगस्टर मुख्तार अंसारी से मंगलवार को जेल में लंबी मुलाकात की. इस कदम को अगले साल होने वाले चुनावों से पहले उत्तर प्रदेश में ‘बाहुबली’ की राजनीति को पुनर्जीवित करने के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है।
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने बांदा जेल के अंदर गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के साथ लंबी बैठक की। मुलाक़ात के बाद ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया को खुद बताया कि इस मुलाकात में मुख्तार अंसारी को चुनाव लड़ाने पर चर्चा हुई है।

बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी से मिल कर लौटने के दौरान ओमप्रकाश राजभर के गाड़ी की तलाशी भी ली गयी। गाड़ी की तलाशी लेने पर ओमप्रकाश राजभर भड़क उठे। इसपर ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा के नेताओं की गाड़ियों की तलाशी न लेने पर सवाल उठाया।

ज्ञात हो कि ओम प्रकाश राजभर पहले ही मुख्तार अंसारी के लिए बयान दे चुके हैं कि वह जहां से चाहे वहां से टिकट ले सकते हैं। वहीं कल उन्होंने कहा कि हम पहले ही कह चुके हैं कि वह अपनी पसंद की सीट पर चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र हैं, हम उसके लिए व्यवस्था करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि जनता ने मुख्तार अंसारी को पांच बार विधायक चुना है।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Priyanshi Srivastava